कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शो के दौरान हुए इमोशनल, Video हुआ वायरल

कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो के दौरान जमकर मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा शो के दौरान हुए इमोशनल, Video हुआ वायरल

Mothers Day पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो

नई दिल्ली:

कॉमेडी की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो के दौरान जमकर मौज मस्ती करते हुए नजर आते हैं. दी कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को देखकर हंसी के ठहाके लगना तो लाजमी हैं लेकिन शो में अगर इमोशनल होने का जिक्र आ जाए तो शायद आप हैरान हो सकते हैं. लेकिन इस बार के एपिसोड में ऐसा ही हो सकता है. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इस हफ्ते अपना एपिसोड मदर्स डे (Mothers Day) के लिए डेडिकेट करने वाले हैं. शो के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी मां के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा कर रहे हैं. बात करने के दौरान कपिल काफी भावुक नजर आए. शो के प्रोमो का वीडियो कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जोकि सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. 

सलमान के 'स्लो मोशन' सॉन्ग का उनकी मां 'हेलेन' से है खास कनेक्शन, जानें यहां

शबाना आजमी ने जावेद अख्तर के लिए किया रोमांटिक Tweet, लिखा-बाल सफेद हुए तो क्या हुआ दिल तो...

गौर हो कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर हमेशा उनकी मां नजर आती हैं. कपिल (Kapil Sharma) कई मौकों पर यह कह चुके हैं कि वो अपनी मां को अपना गुड मानते हैं. वीडियो के दौरान कपिल ने कहा कि आप सफल हो जाओ या असफल. पूरी दुनिया आपसे पूछती है कि कितना पैसा कमाया. लेकिन एक मां ही है जो आपसे हर बार यही पूछती है कि खाना खाया या नहीं. शो के दौरान कपिल (Kapil Sharma) ने अपनी मां को मंच पर भी बुलाया. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मां ने भी इस मौके पर कहा कि मुझे बहुत अच्छा लगता है तुझे देखकर. 

अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर किया खुलासा, बोले- मेरे पास कैनेडियन पासपोर्ट लेकिन...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो के दूसरे सीजन में तेजी से सफलता अर्जित की. कुछ दिनों के लिए उनकी टीआरपी जरूर लड़खड़ाई थी लेकिन कपिल ने अपनी कोर टीम के साथ मिलकर इस रेस में दोबारा अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी और थोड़े ही दिनों में टीआरपी की दौड़ में सबसे आगे हो गए हैं. कपिल शर्मा के इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) हैं. जिन्होंने शो के पहले एपिसोड में शिरकत भी की थी. सलमान खान के पिता सलीम खान भी कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर आ चुके हैं. इसके अलावा उनकी मां हेलन भी शो के एपिसोड में नजर आ चुकी हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...