कपिल शर्मा ने शो में अर्चना पूरन सिंह के फॉलोअर्स को बोला- आप इन्हें फॉलो करना बंद कर दें....देखें Unseen Video

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में कपिल अर्चना (Archana Puran Singh) को अनफॉलो करने की रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने शो में अर्चना पूरन सिंह के फॉलोअर्स को बोला- आप इन्हें फॉलो करना बंद कर दें....देखें Unseen Video

कपिल शर्मा ने चलते शो में अर्चना पूरन सिंह से कह दी ये बड़ी बात

खास बातें

  • कपिल और अर्चना का मजेदार वीडियो वायरल
  • कपिल ने अर्चना के फॉलोअर्स से उन्हें अनफॉलो करने की बात कही
  • मॉडल और एक्ट्रेस हैं अर्चना पूरन सिंह
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) जब से वापस लौटा है तब से सुर्खियां बटोरने में कामयाब है. आए दिनों शो के कुछ क्लिप सोशल मीडिया पर छा जाते हैं वहीं अब कपिल के शो का एक BTS वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो कपिल फुल इंजॉय करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बातों ही बातों में एक ऐसी बात कह दी जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जी हां, इस वीडियो में कपिल अर्चना (Archana Puran Singh) को अनफॉलो करने की रिक्वेस्ट करते नजर आ रहे हैं. 


कपिल और अर्चना का मजेदार वीडियो वायरल 
हाल ही में अर्चना पूरन सिंह  (Archana Puran Singh Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में कपिल (Kapil Sharma) अर्चना को फॉलो करने वाले लोगों से कहते हैं कि वे उन्हें फॉलो करना बंद कर दें. इसपर अर्चना ने उनसे जवाब मांगा. इस वीडियो में अर्चना हैरानी से 'क्यों' पूछती नजर आईं जिसपर कपिल कहते हैं 'क्यों क्या का क्या मतलब हुआ. हमारी इतनी शूट नहीं होती जितनी आपकी चल रही है.' अब इस सबके बाद अर्चना भी कहां चुपने वाली थीं. उन्होंने भी कह दिया कि 'अपने फैंस को बोल की तुझे फॉलो करना बंद कर दें और मुझे फॉलो करना शुरू कर दें. तू तो पोस्ट करेगा नहीं मैं ही पोस्ट करती हूं.' कपिल और अर्चना की नोकझोक फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऐसी है अर्चना की पर्सनल लाइफ 
अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की पर्सनल लाइफ के बारे में बताएं तो उनका जन्म 26 सितंबर 1962 को पंजाबी परिवार में देहरादून में हुआ. अर्चना को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़कर मॉडलिंग की राह चुन ली और मुंबई आ गईं. वहीं अर्चना की पर्सनल लाइफ के बारे बताएं तो उनकी शादी टीवी एक्टर परमीत सेठी से हुई है. अर्चना के दो बेटे हैं. आयुष्मान सेठी और आर्यमन सेठी.