कपिल शर्मा ने किया खुलासा, Video में बोले- दीपिका पादुकोण को कॉकरोच हैं पसंद, तो एक्ट्रेस ने भी दे दिया करारा जवाब

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कपिल शर्मा ने किया खुलासा, Video में बोले- दीपिका पादुकोण को कॉकरोच हैं पसंद, तो एक्ट्रेस ने भी दे दिया करारा जवाब

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने किया खुलासा
  • दीपिका पादुकोण को लेकर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

टेलीविजन के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में यूं तो हर हफ्ते सितारे आकर खूब मजाक-मस्ती करते हैं. हालांकि, कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन (Lockdown) के कारण शो की शूटिंग को रोक दिया गया था. लेकिन सरकार के आदेश के साथ अब 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग दोबारा शुरू हो रही है. इसी बीच 'द कपिल शर्मा शो' के सेट से एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर खुलासा करते हुए कह रहे हैं, कि एक्ट्रेस को कॉकरोच पसंद हैं. दरअसल, जब एक्ट्रेस दीपिका कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में आईं, तो कॉमेडियन ने उनसे ऐसे सवाल पूछे, जिनको लेकर उनके बारे में अफवाहें उड़ रही थीं. 


वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से पूछ रहे हैं, "एक अफवाह ये है कि आपको कॉकरोच इतने अच्छे लगते हैं कि प्यार से आप उन्हें कोको बुलाती हैं." ऐसा सवाल सुनकर दीपिका हैरान रह जाती हैं और कपिल से ही सवाल कर बैठती हैं कि आपको क्या लगता है? जिस पर कपिल कहते हैं कि मुझे तो अच्छे नहीं लगते, लेकिन आपको लगते हैं, तो फिर मैं भी उनसे प्यार करता हू्ं. कपिल की बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसी से लोटपोट हो जाता है. जिस पर एक्ट्रेस गुस्से से पूछती हैं कि आपको क्या लगता है कि मुझे कॉकरोच पसंद हैं?


दीपिका (Deepika Padukone Video) से कपिल फिर कहते हैं कि अगर पसंद हैं, तो मैं उन्हें अडोप्ट कर लूंगा. दीपिका पादुकोण इस अफवाह का खुलासा करते हुए कहती हैं कि मुझे कॉकरोच बिल्कुल भी पसंद नहीं है. 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, कपिल शर्मा के शो पर अकसर सेलेब्स खूब मस्ती करते हैं और अपने पुराने किस्सों को याद करते हैं. शो में मौजूद दर्शक भी खूब ठहाके लगाकर हंसते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com