Kapil Sharma ने अभिषेक से ऐश्वर्या को शो पर लाने की कही बात, मिला ऐसा जवाब हो गई सिट्टी पिट्टी गुम- देखें Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma), अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को शो में साथ लाने के लिए कहते हैं.

Kapil Sharma ने अभिषेक से ऐश्वर्या को शो पर लाने की कही बात, मिला ऐसा जवाब हो गई सिट्टी पिट्टी गुम- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को मिला अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachcham) से करारा जवाब

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन से कही ऐश्वर्या को शो में लाने की बात
  • अभिषेक बच्चन ने दिया कपिल को करारा जवाब
  • कपिल शर्मा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) से अकसर धमाल मचाते हुए नजर आते हैं. इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में अजय देवगन (Ajay Devgn) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एंट्री करते हुए नजर आएंगे. शो में रहते हुए कपिल शर्मा ने अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के साथ खूब बातें भी कीं और मस्ती भी की. 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा, अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को शो में साथ लाने के लिए कहते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा को अजय देवगन और अभिषेक बच्चन से ऐसा करारा जवाब मिलता है कि वह खुद भी सोच में पड़ जाते हैं.

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शो का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से कहते हैं, "तान्हाजी की रिलीज के वक्त अजय सर और काजोल मैम साथ आए थे. कुछ दिनों पहले रितेश और जेनेलिया भी आए थे. आप भी कभी ऐश्वर्या मैम के साथ शो पर आइये, बड़ा मजा आएगा." कपिल की यह बात सुनकर अभिषेक बच्चन ने कहा, "मैंने देखा है कि कुछ ज्यादा ही खिल जाते हो आप उनके सामने."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी कपिल शर्मा को जवाब देते हुए कहा, "और एक बात बता, तेरे हजार शो हो चुके हैं, तू कभी अपनी बीवी को लेकर आया है शो पर." अजय देवगन की यह बात सुनकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सोच में पड़ जाते हैं. कपिल शर्मा के इस शो का वीडियो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि कपिल शर्मा का शो हर हफ्ते खूब धमाल मचाता है. साथ ही शो अकसर टीआरपी की रेस में भी आगे ही नजर आता है.