Video: कपिल शर्मा के को-स्टार ने उड़ाया अक्षय कुमार की फिल्मों का मजाक, कहा- ऐसा तो केवल वही कर सकते हैं

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) और 'बाला' की स्टार कास्ट को देखते ही अच्छा यादव ने उन्हें अक्षय कुमार बताया, जिसपर कपिल शर्मा ने उन्हें कहा कि यह आयुष्मान खुराना हैं.

Video: कपिल शर्मा के को-स्टार ने उड़ाया अक्षय कुमार की फिल्मों का मजाक, कहा- ऐसा तो केवल वही कर सकते हैं

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को- स्टार ने उड़ाया अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का मजाक

खास बातें

  • कपिल शर्मा के को- स्टार ने उड़ाया अक्षय कुमार का मजाक
  • अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर कहा कि ऐसा वही कर सकते हैं
  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का धमाकेदार शो द कपिल शर्मा शो टीवी पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाता है. इस बार 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran), भूमि पेडनेकर और यामी गौतम अपनी फिल्म 'बाला' का प्रमोशन करने आएंगे. लेकिन शो के सेट पर आयुष्मान खुराना को देखकर कपिल शर्मा के कोस्टार कीकू शारदा (Kiku Sharda) उन्हें अक्षय कुमार बताते हैं, साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों का भी मजाक बनाते हैं. द कपिल शर्मा शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

शाहरुख खान ने आग में कूदकर बचाई ऐश्वर्या राय की मैनेजर की जान, सलमान खान ने यूं दिया रिएक्शन


'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran) और 'बाला' की स्टार कास्ट को देखते ही अच्छा यादव ने उन्हें अक्षय कुमार बताया, जिसपर कपिल शर्मा ने उन्हें कहा कि यह आयुष्मान खुराना हैं. कपिल की बातें सुनकर कीकू शारदा ने कहा, "ड्रीम गर्ल की सक्सेस पार्टी का प्लेट धुला भी नहीं, और अगली फिल्म का प्रमोशन करने आ गए. ये काम तो अभी तक केवल अक्षय कुमार ही करते थे अब सर ने भी शुरू कर दिया." इसके अलावा अच्छा यादव ने भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना को सामने से आने का चैलेंज भी दिया. उन्होंने कहा कि यह बैक टू बैक आते हैं, इसलिए इस बार सामने से आएं. अच्छा यादव के इन जबरदस्त जोक को सुनकर खुद आयुष्मान खुराना ने भी उन्हें सैल्यूट किया. 

ऋतिक रोशन की 'वॉर' का 29वें दिन भी चला जादू, कमा डाले इतने करोड़


इसके अलावा भी 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बाला की स्टार कास्ट के साथ खूब सारी मस्ती होती है. बता दें कि आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म बाला अगले महीने 7 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. जहां एक तरफ आयुष्मान खुराना फिल्म में टीचर का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर स्टूडेंट बनी दिखाई दे रही हैं. इससे इतर यामी गौतम फिल्म में टिकटॉक स्टार की भूमिका में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...