राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, कांग्रेस नेता के साथ सफर किया तय

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते कुछ महीनों से भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इस दौरान वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ भारत के कई राज्यों से होते हुए जा रहा है. इस दौरान कार्यकर्ताओं के अलावा राहुल गांधी को देश की कई बड़ी हस्तियों का समर्थन मिल रहा है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं टीवी की ये मशहूर एक्ट्रेस, कांग्रेस नेता के साथ सफर किया तय

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं टीवी की ये मशहूर सास

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते कुछ महीनों से भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. इस दौरान वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ भारत के कई राज्यों से होते हुए जा रहा है. इस दौरान कार्यकर्ताओं के अलावा राहुल गांधी को देश की कई बड़ी हस्तियों का समर्थन मिल रहा है. इस में टीवी और फिल्मी सितारे भी शामिल हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा ने अब तक बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हो चुके हैं. अब टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने कांग्रेस नेता की भारत जोड़ों यात्रा में हिस्सा लिया है.

इस बात की जानकारी कांग्रेस पार्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. पार्टी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनके साथ काम्या पंजाबी भी दिखाई दे रही हैं. अभिनेत्री को व्हाइट कलर के सलवार-सूट में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हुई है. वीडियो में काम्या पंजाबी राहुल गांधी से बात करती दिखाई दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ा काम्या पंजाबी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने कांग्रेस पार्टी साल 2021 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी. इसके साथ ही उन्होंने अभिनेत्री के बाद अपना राजनीतिक करियर शुरू किया था. काम्या पंजाबी के करियर की बात करें तो वो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की', 'बनू मैं तेरी दुल्हन', 'पिया का घर', 'मर्यादा: लेकिन कब तक', 'क्यों होता है प्यार', 'अस्तित्व एक प्रेम कहानी', 'वो रहने वाली महलों की' और 'अंबर धरा' जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'बिग बॉस 7' का भी हिस्सा रह चुकी हैं.