विज्ञापन

निगेटिव किरदार से इस एक्ट्रेस को घर घर मिली पहचान, सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी इनकी दूसरी शादी

टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस और वैंप का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री काम्या पंजाबी 13 अगस्त को अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. ऐसे में हम आपको बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़े इंटरेस्टिंग किस्सों के बारे में.

निगेटिव किरदार से इस एक्ट्रेस को घर घर मिली पहचान,  सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी इनकी दूसरी शादी
निगेटिव किरदार से इन्हें घर घर मिली पहचान,सुर्खियों में थी दूसरी शादी
नई दिल्ली:

Kamya Punjabi Birthday: टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी यूं तो टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं, जिन्होंने छोटे पर्दे पर अधिकतर नेगेटिव किरदार निभाए हैं. लेकिन लोगों के दिलों में एक पॉजिटिव इमेज क्रिएट की है. 13 अगस्त को काम्या पंजाबी अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं, ऐसे में चलिए उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी लाइफ से जुड़े उसे किस्से के बारे में जब बचपन से ही वो बड़ी हीरोइन बनना चाहती थीं, लेकिन नेगेटिव रोल की वजह से उन्हें घर-घर में पहचाने जाने लगा. 

बचपन से एक्टिंग करना चाहती थीं काम्या पंजाबी 

13 अगस्त 1979 को मुंबई में जन्मी काम्या पंजाबी बचपन से ही बड़े पर्दे पर एक बड़ी हीरोइन बनना चाहती थीं. उन्हें सबसे पहले टीवी इंडस्ट्री में ब्रेक मिला, लेकिन हीरोइन का नहीं बल्कि वैंप का. जी हां, काम्या पंजाबी ने 2001 में श्श्श्श कोई है से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो रेत, अस्तित्व-एक प्रेम कहानी, पिया का घर, मर्यादा- लेकिन कब तक, शक्ति, बनू मैं तेरी दुल्हन जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा बड़े पर्दे पर भी कई फिल्मों में भी वो काम कर चुकी हैं. वो फिल्म कहो ना प्यार है, ना तुम जानो ना हम, यादें, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब तो काम्या पंजाबी राजनीति में भी कदम रख चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- गोल गप्पे की दुकान पर एक लाख रुपये भूल गईं काम्या पंजाबी, पता चलने पर हुआ कुछ ऐसा

नेगेटिव रोल से मिली पॉजिटिव इमेज 

काम्या पंजाबी टेलीविजन इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने भले ही कई सीरियल में नेगेटिव किरदार निभाया. लेकिन उन्हें घर-घर में खूब पसंद किया जाता है. दरअसल, उनके फेमस शो बनू मैं तेरी दुल्हन में उन्होंने सिंदूरा नाम की एक महिला का निगेटिव किरदार निभाया था, इस सीरियल से उन्होंने खूब सफलता हासिल की. इसके अलावा काम्या कॉमेडी से भी फैंस का दिल जीत चुकी हैं. इसके अलावा वह बिग बॉस-7 का हिस्सा भी रह चुकी हैं. 

काम्या पंजाबी की पर्सनल लाइफ 

काम्या पंजाबी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 2003 में बिजनेसमैन बंटी नेगी के साथ शादी की थी. हालांकि, शादी के 3 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद काम्या की जिंदगी में शलभ डांग आएं और दोनों ने 10 फरवरी 2020 को एक दूसरे से शादी कर ली.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC के सेट पर पहले ही दिन नम हो गईं बिग बी आंखें, पब्लिक ने बजाई तालियां तो छलक गए मेगा स्टार के आंसू
निगेटिव किरदार से इस एक्ट्रेस को घर घर मिली पहचान,  सोशल मीडिया की सुर्खियों में थी इनकी दूसरी शादी
पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शकीला’ के निर्माताओं ने की अपनी नई फिल्म ‘जय हिंद, जय सिंध’ की घोषणा 
Next Article
पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘शकीला’ के निर्माताओं ने की अपनी नई फिल्म ‘जय हिंद, जय सिंध’ की घोषणा 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com