जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ मनाया अपना 32वां जन्मदिन, 'तेरा हैप्पी बर्थडे' पर यूं किया डांस, Video वायरल 

आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और बबली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का जन्मदिन है. जैस्मिन ने बीती रात को अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया, जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ मनाया अपना 32वां जन्मदिन, 'तेरा हैप्पी बर्थडे' पर यूं किया डांस, Video वायरल 

जैस्मिन भसीन हुई 32 साल की

नई दिल्ली :

आज टीवी इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और बबली एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का जन्मदिन है. जैस्मिन ने बीती रात को अपना जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया, जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान उनके साथ उनके करीबी दोस्त अली गोनी भी नजर आए. जैस्मिन इस वीडियो में डांस करती हुई और अपना बर्थडे केक काटती हुई नजर आयीं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की इस पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है और वे इस वीडियो को खूब लाइक व शेयर कर रहे हैं.

जैस्मिन भसीन के वीडियो को टेली चक्कर के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप जैस्मिन को ब्लैक कलर की साइड कट वाली एक बहुत ही ग्लैमरस ड्रेस पहने हुए देख सकते हैं, जिसमें वे बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के सामने टेबल पर तीन केक रखे हुए हैं, जिसे वे डांस करते हुए काट रही हैं. जैस्मिन सबसे पहले केक पर लगे कैंडल्स बुझाती हैं और फिर अपना केक काटती हैं. इस दौरान आप एक्ट्रेस की खुशी देख सकते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में 'तेरा बर्थडे आया' गाना चल रहा है. वहीं अली गोनी भी जैस्मिन के बगल में खड़े होकर ताली बजाते दिख रहे हैं. वीडियो में राहुल वैद्य को भी स्पॉट किया गया.

इस वीडियो पर लोग भी कमेंट कर जैस्मिन भसीन को बर्थडे विश कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हैप्पी बर्थडे क्वीन". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "कितनी खुश है ये. छोटी बच्ची हो क्या". गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 में नजर आई थीं, जहां अली गोनी के साथ उनके प्यार की शुरुआत हुई थी. ये कपल आज टीवी का सबसे अडोरेबल कपल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com