Jasmin Bhasin ने व्हाइट लहंगे में शेयर की Photo, फैंस बोले- जन्नत से उतरी जैसे कोई परी है तू...

फेमस टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने सफेद रंग के लहंगे में अपनी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है.

Jasmin Bhasin ने व्हाइट लहंगे में शेयर की Photo, फैंस बोले- जन्नत से उतरी जैसे कोई परी है तू...

जैस्मिन भसीन की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

टीवी की दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 के समय से ही बड़ी सुर्खियां बटोर रही हैं. बिग बॉस में अली के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी थी. शो खत्म हो जाने के बाद भी इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है. सोशल मीडिया में इनकी तस्वीरें ज्यादातर देखने के लिए मिल जाती हैं. सोशल मीडिया में जैस्मिन भसीन हमेशा अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके यहां का तापमान बढ़ाती रहती हैं. एक बार फिर से उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस में अपनी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

जैस्मिन भसीन ने जो अपनी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है, उसमें वे व्हाइट कलर के लहंगे में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. वे बालकनी में खड़ी होकर झांक रही हैं. अपनी दूसरी तस्वीर में भी वे बालकनी के पास ही झूले में बैठी हुई हैं और नीचे की ओर देख रही हैं. इस तस्वीर में उनकी ड्रेस के साथ उनके कान में बड़ा सा झुमका और उनके हाथों में ब्लू रंग की नेल पॉलिश भी देखने को मिल रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वैसी ही ड्रेस पहनें जैसी पहचान आप चाहते हैं.

जैस्मिन भसीन के इन फोटोज को अभी तक 3 लाख 30 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस हार्ट इमोजी बनाकर उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. किसी फैन ने लिखा है कि वे बहुत अच्छी लग रही हैं, तो किसी ने माशा अल्लाह लिखा है. एक फैन ने इंस्टाग्राम पर इसे दिन की सबसे अच्छी फोटो बताया है. वहीं, एक और फैन ने लिखा है कि जन्नत से उतरी है जैसे कोई परी है तू.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com