जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ खेली होली, एक्टर ने यूं प्यार से लगाया गुलाल- देखें Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) ने इस रोमांटिक अंदाज में मनाई होली, वीडियो हुआ वायरल

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ खेली होली, एक्टर ने यूं प्यार से लगाया गुलाल- देखें Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 में बतौर दोस्त एंट्री करने वाले जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) जब शो से निकले तो एक खास रिश्ते में बंध चुके थे. यह रिश्ता दिल का था. बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद से दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जा सकता है. अली गोनी और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Video) का म्यूजिक वीडियो 'तेरा सूट (Tera Suit)' भी रिलीज हो चुका है. इसमें दोनों की जोड़ी को पसंद भी किया गया है. लेकिन होली के मौके पर जैस्मिन भसीन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें टीवी एक्ट्रेस अली गोनी (Ali Goni Video) के साथ होली खेलती नजर आ रही हैं. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर बहुत ही तेजी के साथ लोकप्रियता की पायदान पर आगे बढ़ता ही जा रहा है. 

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी (Aly Goni) के साथ होली के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'होली है..' इसके साथ ही उन्होंने 'तेरा सूट' को होली एंथम ऑफ द ईयर भी बताया है. इस तरह दोनों का इसमें बहुत ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है और अली गोनी बहुत ही प्यार के साथ जैस्मिन भसीन के गालों पर गुलाल लगाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि (Jasmin Bhasin) जल्द ही पंजाबी फिल्मों में बी नजर आ सकती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने इस ओर इशारा भी किया था. उन्होंने कहा था, 'मुझे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से भी कई ऑफर मिल रहे हैं और मैं उनके बारे में भी सोच रही हूं. भाषा के साथ कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि मैं पंजाबी बोल और समझ सकती हूं. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री पहले से बड़ी है और अब पहले से बड़ी हो रही है. उम्मीद करती हूं जल्द ही कुछ बड़ा होगा.'