रणबीर कपूर के स्टाइल में दिखीं जन्नत जुबैर, फैन्स बोले- शमशेरा पार्ट 2

अपनी क्यूटनेस की वजह से पहचानी जाने वाली जन्नत का डेयरिंग अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया. वहीं कुछ ऐसा ही डेयरिंग स्टाइल जन्नत के एक ताजा वीडियो में भी नजर आ रहा है, जिसमें फिल्म शमशेरा के गाने पर काले कपड़ों में वह किसी खतरनाक डाकू के अवतार में हैं.

रणबीर कपूर के स्टाइल में दिखीं जन्नत जुबैर, फैन्स बोले- शमशेरा पार्ट 2

जन्नत जुबैर का ये लुक देख चौंक गए फैंस

नई दिल्ली:

रियलिटी स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की सबसे यंग कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर ने शो के दौरान अपने डेयरिंग अंदाज से सभी को चौंका दिया. अपनी क्यूटनेस की वजह से पहचानी जाने वाली जन्नत का डेयरिंग अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया. वहीं कुछ ऐसा ही डेयरिंग स्टाइल जन्नत के एक ताजा वीडियो में भी नजर आ रहा है, जिसमें फिल्म शमशेरा के गाने पर काले कपड़ों में वह किसी खतरनाक डाकू के अवतार में नजर आ रही हैं.


जन्नत जुबैर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. रणबीर कपूर और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा के गाने पर जन्नत जुबैर बिल्कुल शमशेरा बनी नजर आ रही है. काले रंग के कपड़ों के साथ सिर पर काले रंग की पगड़ी और चेहरे पर इसी रंग का नकाब लगाए, क्यूट सी जन्नत बिल्कुल खतरनाक लुक में दिख रही हैं. इस लुक में फुल टशन के साथ जन्नत, शमशेरा की स्टाइल में वॉक करती भी दिखती हैं. जन्नत जुबैर के फैंस को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है, चंद मिनटों में उनके पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ गए हैं.

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जन्नत जुबैर खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हो गई हैं. जन्नत टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पाईं. फिनाले में वह चौथे स्थान पर ही रह गईं. जन्नत जुबैर खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं, वहीं फीस के मामले में वह टॉप में हैं. खबरों के अनुसार जन्नत हर एपिसोड के 18 लाख रुपए ले रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे