Jannat Zubair ने लिया इधर-उधर चैलेंज, भाई के साथ शेयर किया यह क्यूट Video

जन्नत जुबैर ने सोशल मीडिया में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे इधर-उधर चैलेंज लेकर एक गेम खेलती हुई दिख रही हैं.

Jannat Zubair ने लिया इधर-उधर चैलेंज, भाई के साथ शेयर किया यह क्यूट Video

जन्नत जुबैर का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • जन्नत जुबैर का वीडियो हुआ वायरल
  • भाई के साथ लिया इधर-उधर चैलेंज
  • टीवी एक्ट्रेस हैं जन्नत जुबैर
नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair), जो कि एक फेमस टीवी एक्ट्रेस हैं और जिनका पूरा नाम जन्नत जुबैर रहमानी है, सोशल मीडिया में भी वे अपने पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं. सोशल मीडिया में अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज देखने के लिए मिल जाते हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आते हैं. एक बार फिर से जन्नत (Jannat Zubair Video) ने एक बड़ा ही प्यारा-सा वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिस पर भी फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

जन्नत जुबैर ने लिया इधर-उधर चैलेंज 

जन्नत (Jannat Zubair Viral Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, उसमें वे अपने भाई अयान जुबैर (Ayaan Zubair) के साथ एक गेम खेलती हुई दिख रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने इधर-उधर चैलेंज लिखा है. इसके बैकग्राउंड में मिशन इंपॉसिबल का म्यूजिक बज रहा है. दोनों बहुत ही खूबसूरत तरीके से इस गेम को खेल रहे हैं और एंजॉय भी कर रहे हैं. दोनों के बीच बहुत ही अच्छी ट्यूनिंग देखने को मिल रही है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख 86 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैन्स हार्ट और फायर इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि जन्नत (Jannat  Zubair) ने ‘फुलवा', ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' और ‘तू आशिकी' जैसे टीवी सीरियल्स में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं. इसी तरह से उन्होंने ‘लव का दी एंड' और ‘हिचकी' जैसी फिल्मों में भी काम करके अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ दी है. अपनी एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया में अपनी प्यारी-प्यारी हरकतों को लेकर भी जन्नत हमेशा छाई रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com