गर्भवती होना और बेबी बंप के साथ शूट करना ठीक है: पूजा बनर्जी

जा कुमकुम भाग्य का हिस्सा होने के साथ-साथ मां बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह वर्तमान में भारतीय टेलीविजन की सबसे बैंकेबल स्टार में से एक है,

गर्भवती होना और बेबी बंप के साथ शूट करना ठीक है: पूजा बनर्जी

मां बनने वाली हैं पूजा बनर्जी

नई दिल्ली :

पूजा बनर्जी ने अपने अब तक के करियर में निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है. लगभग एक दशक से अधिक समय से इंडस्ट्री का हिस्सा रहीं अभिनेत्री ने अब तक कुछ महत्वपूर्ण भूमिकाएं पर्दे पर की हैं. पूजा बनर्जी, जो न केवल एक बेहतरीन अदाकारा हैं, बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी बेंचमार्क सेट कर चुकी हैं. अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने से लेकर इसके बारे में रूढ़ियों को तोड़ने तक, अभिनेत्री अपनी गर्भावस्था के बारे में काफी मुखर रही हैं और इसे सामान्य करने के लिए अतिरिक्त प्रयास किया है.

गर्भवती होना और बेबी बंप के साथ शूट करना ठीक है

पूजा निश्चित रूप से भारतीय टेलीविजन की पहली कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने बेबी बंप के साथ की शूटिंग को सामान्य कर दिया है. उन्होंने अपनी पहली तिमाही के दौरान तीन नृत्य दृश्यों की शूटिंग भी की. इसके साथ ही पूजा ने यह भी बताया कि अपने करियर के चरम पर होने के दौरान गर्भवती होना सामान्य है. पूजा कुमकुम भाग्य का हिस्सा होने के साथ-साथ मां बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह वर्तमान में भारतीय टेलीविजन की सबसे बैंकेबल स्टार में से एक है, जबकि उन्होंने इस प्रोटोटाइप को भी तोड़ दिया कि शीर्ष पर रहते हुए मां बनना बिल्कुल सामान्य है.

ऐसी कई रिपोर्टें थीं जो बताती थीं कि पूजा अपने काम से छुट्टी ले सकती हैं क्योंकि वह गर्भवती हैं या अपने जीवन के एक नए चरण में प्रवेश कर रही हैं. लेकिन पूजा ने चुपचाप इस चैलेंज को लिया और अपने काम को पीछे नहीं होने दिया. यानी छुट्टी मिलने के बाद भी पूजा ने उसे न लेते हुए अपने काम और प्रोजेक्ट्स को आगे रख इस धारणा को गलत साबित किया कि गर्भवती महिलाएं काम नहीं कर सकतीं.

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com