इन्ही कारणों की वजह से पूजा बनर्जी बनी हैं सभी अभिनेत्रियों के लिए प्रेरणा का प्रतीक, देखें पूरी खबर...

पूजा बनर्जी निश्चित रूप से हमारे लिए सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक हैं और यही कारण है कि, अभिनेत्री जो वर्तमान में अपने चल रहे शो कुमकुम भाग्य की शूटिंग कर रही है. आज वो सभी अभिनेत्रीयों के ली प्रेरणा बनी हैं.

इन्ही कारणों की वजह से पूजा बनर्जी बनी हैं सभी अभिनेत्रियों के लिए प्रेरणा का प्रतीक, देखें पूरी खबर...

पूजा बनर्जी बनी अभिनेत्रियों के लिए प्रेरणा

नई दिल्ली:

पूजा बनर्जी निश्चित रूप से हमारे लिए सबसे बड़ी प्रेरणाओं में से एक हैं और यही कारण है कि, अभिनेत्री जो वर्तमान में अपने चल रहे शो कुमकुम भाग्य की शूटिंग कर रही है, अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है. वह अभिनेत्री जिसने फिटनेस के प्रति उत्साही होने के बावजूद सभी कामकाजी माताओं के लिए उदाहरण स्थापित करने के लिए वजन बढ़ाने की बात करके रूढ़ियों को तोड़ा. 

पहले फिटनेस उत्साही होने के नाते जिन्होंने 'खुशी से' वजन बढ़ाने के बारे में खुलकर बात की

प्रेग्नेंसी के बाद, पूजा ने बताया कि कैसे वह खुशी से वजन बढ़ाने में सहज है और उसे इसके बारे में कोई आशंका नहीं है. जब भी कोई प्रेग्नेंसी की बात करता है तो सबसे पहले महिलाओं के दिमाग में वजन बढ़ने की आशंका पैदा होती है. लेकिन जिस तरह से उसने इसे खूबसूरती से अपनाया है, उसे देखना बहुत खूबसूरत है.

21gqvuu8

उन पहली कुछ अभिनेत्रियों में से एक जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान काम करने के लिए बाध्य किया है

पूजा उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करती रहेंगी, पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था 'मुझे देखो, मैं प्रेग्नेंट हूं और काम कर रही हूं. अधिक टीवी अभिनेत्रियों को मुझसे प्रेरित होना चाहिए. डॉक्टरों ने मुझे जाने दिया है काम करने के लिए आगे, मुझे काम करना ठीक लगता है और मैं काम करने के लिए तैयार हूं'. काफी प्रेरणादायक है, है ना?

80fk656

प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात करने वाली पहली कुछ अभिनेत्रियों में से एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा ने मीडिया में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की, इस डर के बिना कि लोग उन्हें अलग तरह से जज करें. आमतौर पर अभिनेत्रियां 'काम नहीं मिलने' के डर से अपने निजी जीवन के बारे में खुलासा नहीं करती हैं. वास्तव में, उसने एक स्विमवीयर में अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की और अपने शरीर में कायापलट के बारे में काफी मुखर है.