विज्ञापन
Story ProgressBack

ईशा मालवीय ने काटा अंकिता लोखंडे का पत्ता, हासिल कर लिया टीवी का सबसे बड़ा शो

Isha Malviya replaces Ankita Lokhande: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स शो से निकले के बाद अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं. कोई म्यूजिक वीडियो बना रहा है तो किसी को फिल्में ऑफर हुई हैं. उनमें से एक अंकिता लोखंडे भी हैं.

Read Time: 2 mins
ईशा मालवीय ने काटा अंकिता लोखंडे का पत्ता, हासिल कर लिया टीवी का सबसे बड़ा शो
Isha Malviya replaces Ankita Lokhande: ईशा मालवीय ने काटा अंकिता लोखंडे का पत्ता
नई दिल्ली:

Isha Malviya replaces Ankita Lokhande in Ekta Kapoor Naagin 7: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स शो से निकले के बाद अपने-अपने प्रोजेक्ट में बिजी हैं. कोई म्यूजिक वीडियो बना रहा है तो किसी को फिल्में ऑफर हुई हैं. उनमें से एक अंकिता लोखंडे भी हैं. बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि अंकिता लोखंडे को एकता कपूर का सुपरनैचुरल टीवी शो 'नागिन' का सातवां सीजन ऑफर हुआ है. चर्चा रही कि एक्ट्रेस शो में मुख्य भूमिका यानी नागिन बनने वाली हैं. लेकिन अब लगता है कि अंकिता लोखंडे के हाथ से नागिन 7 प्रोजेक्ट हाथ से निकल गया है. यह प्रोजेक्ट बिग बॉस 17 की दूसरी कंटेस्टेंट ईशा मालवीय को मिल गया है.

मीडिया में चल रही ताजा खबरों के अनुसार नागिन 7 में अंकिता लोखंडे को ईशा मालवीय ने रिप्लेस कर लिया है. अब वह एकता कपूर के शो में नागिन का रोल करने वाली हैं. हालांकि नागिन 7 की लीड को लेकर न तो एकता कपूर की ओर से और न ही एक्ट्रेस  की ओर किसी भी तरह का ऑफिशियल बयान आया है. लेकिन यह साफ हो चुका है कि नागिन 7 में अंकिता लोखंडे काम नहीं करेंगी. गौरतलब है कि बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे पहले दिन से काफी सुर्खियों में रहीं. फिर चाहे पति विक्की जैन के साथ झगड़े की बात हो या फिर अन्य कंटेस्टेंट्स से टास्क जीतने की. 

अंकिता लोखंडे हर मामले में बिग बॉस 17 में एक मजबूत कंटेस्टेंट्स के तौर पर रहीं. अब वह बिग बॉस 17 के टॉप पांच फाइनिलस्टों में से एक थीं.  नागिन एकता कपूर की चर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है. इस सुपरनैचुरल शो में अब तक टीवी की कई टॉप एक्ट्रेस काम कर चुकी है.  अब तक नागिन के कुल 6 सीजन आ चुके हैं, जिन्होंने हर साल काफी सुर्खियां बटोरी है. वहीं बिग बॉस 17 के घर में ईशा मालवीय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही थीं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बीआर चोपड़ा की महाभारत के अर्जुन का बदला लुक, 36 साल बाद जब बेटे की फिल्म के प्रीमियर में पहुंचे तो फैंस बोले- ओह माय गॉड
ईशा मालवीय ने काटा अंकिता लोखंडे का पत्ता, हासिल कर लिया टीवी का सबसे बड़ा शो
मनीषा रानी ने हीरामंडी के चौदहवीं शब गाने पर यूं दिखाईं अदाएं कि फैंस बोले- संजय लीला भंसाली इन्हें कैसे भूल गए...
Next Article
मनीषा रानी ने हीरामंडी के चौदहवीं शब गाने पर यूं दिखाईं अदाएं कि फैंस बोले- संजय लीला भंसाली इन्हें कैसे भूल गए...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;