ऑडियंस के दिलों को छू रहा आइरिस म्यूजिक का नया गाना 'राम ही है', चंद दिनों में मिले मिलियन व्यूज

आइरिस म्यूजिक का नया गाना 'राम ही है' ऑडियंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को चंद ही दिनों में मिलियन व्यूज मिल गए हैं.

ऑडियंस के दिलों को छू रहा आइरिस म्यूजिक का नया गाना 'राम ही है', चंद दिनों में मिले मिलियन व्यूज

राम ही है गाने को मिले मिलियन व्यूज

नई दिल्ली :

आइरिस म्यूजिक के 'राम ही है' गाने ने यूट्यूब पर 3 लाख से अधिक व्यूज पार कर के एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है. ध्रुव खन्ना द्वारा लिखे गए गीतों के साथ चेतन्ये द्वारा गाई और संगीतबद्ध की गई इस अद्भुत रचना ने अपार लोकप्रियता हासिल की है. 'राम ही है' की शानदार सफलता इसकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों और श्रोताओं पर गहरा प्रभाव डालने वाली उपलब्धि है. आइरिस म्यूजिक का उद्देश्य एक ऐसा संगीत अनुभव तैयार करना है जो परमात्मा के साथ गहरे संबंध को उजागर करता है. राम ही है के साथ उन्होंने भगवान राम से जुड़ी भक्ति और श्रद्धा के सार को खूबसूरती से दर्शाया. ध्रुव खन्ना के हृदयस्पर्शी गीत पूरी तरह से रचना के पूरक हैं, जबकि चेतन्ये के भावपूर्ण स्वर माधुर्य में जान डाल देते हैं.

'राम ही है' ने दर्शकों के दिल और आत्मा पर कब्ज़ा कर लिया है. मनमोहक धुन और हृदयस्पर्शी गीत गहराई से गूंजते हैं, श्रोताओं को आध्यात्मिकता के दायरे में डुबो देते हैं. गीत से उत्पन्न परमात्मा के साथ जुड़ाव की गहरी भावना ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है, जिससे इसकी बढ़ती सफलता में योगदान मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चेतन्ये की असाधारण रचना और भावपूर्ण गायन ने 'राम ही है' के आध्यात्मिक अनुभव को और अधिक तीव्र कर दिया है. उनकी कलात्मकता गहराई से जोड़ती है, जिससे श्रोताओं के भीतर परमात्मा के साथ जुड़ाव की भावना पैदा होती है. यूट्यूब पर 3 लाख से अधिक बार देखे जाने के बाद, 'राम ही है' सभी का पसंदीदा गाना बन गया है.