एकता शर्मा संग शादी के बंधन में बंधे निर्माता और आइरिस फिल्म के फाउंडर आकाश वशिष्ठ

हाल ही में रिलीज हुई एमएक्स प्लेयर सीरीज 'उबरमैन' के पीछे की रचनात्मक शक्ति आकाश वशिष्ठ ने एक खूबसूरत समारोह में एकता शर्मा के साथ सात फेरे लेकर अपने निजी जीवन में एक नई यात्रा शुरू की है.

एकता शर्मा संग शादी के बंधन में बंधे निर्माता और आइरिस फिल्म के फाउंडर आकाश वशिष्ठ

प्रोड्यूसर आकाश वशिष्ठ ने की शादी

नई दिल्ली :

आइरिस म्यूजिक और आइरिस फिल्म के दूरदर्शी उद्यमी और हाल ही में रिलीज हुई एमएक्स प्लेयर सीरीज 'उबरमैन' के पीछे की रचनात्मक शक्ति आकाश वशिष्ठ ने एक खूबसूरत समारोह में एकता शर्मा के साथ सात फेरे लेकर अपने निजी जीवन में एक नई यात्रा शुरू की है. संगीत और फिल्म निर्माण के प्रति अपने नवोन्मेषी दृष्टिकोण और मनोरंजन उद्योग में नई प्रतिभाओं को आगे लाने के अपने समर्पण के लिए जाने जाने वाले, आकाश वशिष्ठ भारतीय संगीत परिदृश्य में एक अग्रणी रहे हैं. आइरिस म्यूज़िक के साथ, उन्होंने एक ऐसा मंच बनाया है जो न केवल स्थापित कलाकारों को बढ़ावा देता है बल्कि उभरती प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने का अवसर भी प्रदान करता है.

आकाश वशिष्ठ के मार्गदर्शन में निर्मित 'उबरमैन' ने अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए व्यापक प्रशंसा हासिल की है. श्रृंखला ने अपनी अनूठी कथा और सम्मोहक पात्रों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जिससे दिलचस्प कहानी कहने में रुचि रखने वाले निर्माता के रूप में वशिष्ठ की प्रतिष्ठा और मजबूत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी व्यावसायिक उपलब्धियों के अलावा, आकाश वशिष्ठ की एकता शर्मा से शादी उनके निजी जीवन में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है. प्रियजनों से घिरे इस जोड़े ने प्यार, खुशी और यादगार यादों से भरे एक समारोह में अपने मिलन का जश्न मनाया. जैसा कि आकाश वशिष्ठ अपनी अभूतपूर्व परियोजनाओं और उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ मनोरंजन उद्योग में लहरें बना रहे हैं, एकता शर्मा से उनकी शादी प्यार, साहचर्य और खुशी की खोज के महत्व के लिए एक प्रमाण पत्र के रूप में कार्य करती है.