Indian Idol 12 Finale: शो में स्पेशल सेगमेंट होगा 'फौजी की फरमाइश', 12 घंटे तक चलेगा फिनाले

इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) ने अपने अब तक के सबसे बड़े फिनाले एपिसोड के दौरान फौजी की फरमाइश नाम का एक स्पेशल सेगमेंट भी रखा है.

Indian Idol 12 Finale: शो में स्पेशल सेगमेंट होगा 'फौजी की फरमाइश', 12 घंटे तक चलेगा फिनाले

इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12)

नई दिल्ली:

हमारे देश की सीमा पर तैनात समर्पित भारतीय सैनिकों के कारण ही आज सभी नागरिक सुरक्षित महसूस करते हैं और अपने घरों में सुकून से सोते हैं. उन्हीं जवानों की बहादुरी को सलाम करते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) ने अपने अब तक के सबसे बड़े फिनाले एपिसोड के दौरान फौजी की फरमाइश नाम का एक स्पेशल सेगमेंट भी रखा है. 12 घंटे तक चलने वाले इस फिनाले के दौरान 'फौजी की फरमाइश' में भारतीय सेना के जवान, टॉप 6 प्रतियोगियों पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, निहाल तौरो और शण्मुखा प्रिया का हौसला बढ़ाते नजर आएंगे. इस सेगमेंट की खास बात यह है कि इसमें सभी फाइनलिस्ट फौजियों की फरमाइश पर गाने गाएंगे.

यह हर कंटेस्टेंट के लिए एक गर्व भरा पल होगा, जिसमें वो जो भी गाएंगे, वो इन सैनिकों को धन्यवाद देने का उनका तरीका होगा, जो हमारे देश के सम्मान के लिए लगातार लड़ते हैं और हमें सुरक्षित रखते हैं. इस दौरान मनोज मुंतशिर भी अपने असाधारण शब्दों से उनका हौसला बढ़ाएंगे. इसके बाद पूर्व प्रतियोगी सलमान अली, सनी हिंदुस्तानी और सवाई भट्ट के साथ-साथ वर्तमान फाइनलिस्ट मोहम्मद दानिश 'लाल मेरी पट' गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देंगे और सभी की खूब तारीफें हासिल करेंगे.

इन सैनिकों के लिए गाने का अपना अनुभव बताते हुए मोहम्मद दानिश ने कहा, "हमारे भारतीय सैनिकों के सामने परफॉर्म करना एक सम्मान की बात है, जिनके पास देश की रक्षा के लिए जबर्दस्त हिम्मत और जोश है. पूर्व प्रतियोगी सलमान अली, सनी हिंदुस्तानी और सवाई भट्ट के साथ, हमें उम्मीद है कि हमने अपनी परफॉर्मेंस से हमारे देश के सैनिकों को गर्व महसूस कराया है. इंडियन आइडल का सबसे बेहतरीन एपिसोड एक ऐसा अवसर होगा, जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा. मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक भी इस खास दिन पर हमारी प्रस्तुतियों का आनंद लेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसके अलावा 12 घंटे के इससे फिनाले में फिल्म 'शेरशाह' के कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाएंगे और कैप्टन बत्रा के परिवार से मिलेंगे, जिनकी जिंदगी पर फिल्म 'शेरशाह' आधारित है. दिल छू लेने वाले संगीत के साथ-साथ होस्ट आदित्य नारायण एवं को-होस्ट जय भानुशाली और जज अनु मलिक, हिमेश रेशमिया और सोनू कक्कड़ भी 15 अगस्त को अब तक के सबसे बड़े फिनाले के दौरान कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाएंगे.