तेरह साल में पूरी तरह बदल गई हैं टीवी की 'मधुबाला', लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस भी रह गए हैरान

एक्ट्रेस दृष्टि धामी का लुक अब पूरी तरह बदल चुका है, लेकिन उनके फैंस के दिल में उनकी मधुबाला की वही तस्वीर छपी है, अब दृष्टि का नया अवतार लोगों को हैरान कर रहा है क्योंकि वो नए अवतार में इंडियन लुक को छोड़कर ग्लैमरस बाला के रोल में आ गई हैं.

तेरह साल में पूरी तरह बदल गई हैं टीवी की 'मधुबाला', लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस भी रह गए हैरान

टीवी की मधुबाला के नाम से जानी जाती हैं दृष्टि धामी

नई दिल्ली :

टीवी इंडस्ट्री की मधुबाला के नाम से मशहूर दृष्टि धामी को कौन नहीं जानता. टीवी के सुपरहिट सीरियल मधुबाला में लीड किरदार निभाकर घर घर में फेमस हो चुकी दृष्टि धामी ने यूं तो कई सीरियल में काम किया है लेकिन मधुबाला के अलावा उनकी खास पहचान गीत-हुई सबसे पराई के जरिए बनी. इन दोनों ही सीरियल से लोकप्रियता के शिखर को छूने के बाद दृष्टि ने शादी कर ली और कई मशहूर सीरियल में काम किया. आज कई साल हो गए लेकिन उनके फैंस के दिल में उनकी मधुबाला की वही तस्वीर छपी है, अब दृष्टि का नया अवतार लोगों को हैरान कर रहा है क्योंकि वो नए अवतार में इंडियन लुक को छोड़कर ग्लैमरस बाला के रोल में आ गई हैं. आए दिन इंस्टा पर उनकी हॉट और सेंसुअस तस्वीरें बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर दे रही हैं.  चलिए देखते हैं मधुबाला से लेकर अब तक दृष्टि धामी का लुक कितना बदल गया है.  इसकी गवाही खुद उनका इंस्टाग्राम दे रहा है.
 

मूल रूप से गुजरात की दृष्टि ने 2010 में गीत हुई सबसे पराई में लीड रोल निभाया था. इसके बाद वो गीत के नाम से ही मशहूर हो गई थी. इसके अलावा दृष्टि ने टीवी सीरियल दिल मिल गए, मिले जब हम तुम, रंग बदलती ओढनी, प्यार की एक कहानी, सजन रे झूठ मत बोलो, एक था राजा एक थी रानी, परदेस में है मेरा दिल, जैसे धारावाहिकों में काम करके अपनी एक्टिंग के हुनर का लोहा मनवाया.
 

लगभग आठ साल पहले दृष्टि ने बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी करके कुछ वक्त के लिए शोबिज को अलविदा कर दिया था. लेकिन कुछ समय बाद वो फिर एक्टिंग में व्यस्त हो गईं. मधुबाला - एक इश्क एक जुनून में दृष्टि और विवियन डीसेना की जानदार केमिस्ट्री इतनी रंग लाई कि दृष्टि रातों रात स्टार बन गई.
 

2013 में दृष्टि ने सलमान युसूफ के साथ झलक दिखला जा में हिस्सा लिया और वो शो की विनर रही. इसके बाद उनके डांस के चर्चे भी इंडस्ट्री में होने लगे.
 

दृष्टि एक्टिंग में माहिर होने के साथ साथ काफी खूबसूरत हैं और उनकी बोलती आंखें मानों खुद ही अदाकारी करने को तैयार रहती हैं.
 


अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर ये हीरोइन अब भी काफी एक्टिव हैं, सालों पहले उनके सीरियल को देखकर लगता ही नहीं कि ये वही दृष्टि हैं जिनकी तस्वीरें इंस्टा पर वायरल होती रहती हैं.

पिछले साल दृष्टि ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज दुरंगा में अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com