Hina khan in Cannes: हिना खान कान में नीले रंग के बॉडीफिट सूट पर मैचिंग जैकेट में आई नजर, फैन्स बोले- ब्लू पावर रेंजर

Hina khan in Cannes: हिना खान इन दिनों कान में हैं, और अपने यूनिक फैशन से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब उनकी नीले रंग की ड्रेस को लेकर खूब चर्चा हो रही है. फैन्स ने इसकी तुलना पावर रेंजर तक से कर दी है.

Hina khan in Cannes: हिना खान कान में नीले रंग के बॉडीफिट सूट पर मैचिंग जैकेट में आई नजर, फैन्स बोले- ब्लू पावर रेंजर

हिना खान के सूट को लेकर फैन्स ने यूं ली चुटकी

नई दिल्ली :

कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में पिछले कुछ दिनों से जहां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस रेड कारपेट में अपना जलवा दिखा रही हैं, वहीं टेलिविजन इंडस्ट्री की क्वीन हिना खान रेड कारपेट पर अपने खूबसूरती का जादू चलाती नजर आ रही हैं. हर कोई हिना की बस एक झलक देखकर दीवाना हो रहा है. कान फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत से ही हिना खान का स्टाइलिश अवतार सोशल मीडिया पर छाया है. एक बार फिर हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसी स्टनिंग और सिजलिंग तस्वीरें अपलोड की हैं जिन्हें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. इन तस्वीरों में हिना बॉडी फिट वेस्टर्न आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. तो आइए नजर डालते हैं एक्ट्रेस हिना खान के सिज़लिंग और ग्लैमरस अवतार पर. इस फोटो को देखकर फैन्स उन्हें ब्लू पावर रेंजर तक कह रहे हैं.

हिना खान इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. हिना ने एक बार फिर अपने ऑफिशल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ जाने तस्वीरें अपलोड कर फैंस को घायल कर दिया है. तस्वीरों में हिना का स्टाइलिश अंदाज देखकर आपके लिए भी उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. अपने इस लेटेस्ट लुक में हिना ब्लू एंड नेवई ब्लू प्रिंट हेड टू टो बॉडी फिट सूट पहनी हुई नजर आ रही हैं. अपने लुक को क्लासी बनाने के लिए हिना ने आउटफिट को मैचिंग जैकेट के साथ पेयर किया है. स्टाइलिश आउटफिट में हिना बेहद स्टनिंग और कमाल लग रही हैं. ब्लैक बूट लुक हाई हील्स, हाई बन, स्टाइलिश गॉगल और हिना के चेहरे का कॉन्फिडेंस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. स्टाइलिश तस्वीरों की सीरीज की हर एक फोटो में हिना  किलिंग पोज़ देती हुई देखी जा सकती हैं.

इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, 'आज मैंने ब्लू को चुना है'.  हिना के इस अट्रैक्टिव लुक पर फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज़ भी भर कर प्यार की बौछार कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदानी मैं कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'एक एक लुक किलिंग है'. सोफी चौधरी ने हिना के लुक को ग्रिलिंग बताया तो वहीं फैंस हिना को स्टाइलिश, ग्लैमरस, ब्यूटीफुल और बॉस लेडी कहकर बुला रहे हैं. यही नहीं रेड हार्ट और फायर ईमोजी के साथ फैंस हिना पर प्यार भी लुटा रहे हैं.

इसे भी देखें : करन जौहर की बर्थडे पार्टी, गौरी खान और फराह खान सहित कई सेलेब्‍स पहुंचे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com