हिना खान की ये अंडरवॉटर तस्वीरें देख फैन्स की हो गई बोलती बंद, देखते रह जाएंगे लुक

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में बस जाने वाली हिना का ग्लैमरस अवतार अक्सर उनके फैंस को चौंका देता है, हालांकि लोग उन्हें हर रूप में पसंद करते हैं.

हिना खान की ये अंडरवॉटर तस्वीरें देख फैन्स की हो गई बोलती बंद, देखते रह जाएंगे लुक

स्विमवियर में बेहद ग्लैमरस नजर आईं हिना खान

नई दिल्ली :

टीवी की सबसे मशहूर और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक हिना खान के फैशन सेंस की हर कोई तारीफ करता है. टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा कर लोगों के दिलों में बस जाने वाली हिना का ग्लैमरस अवतार अक्सर उनके फैंस को चौंका देता है, हालांकि लोग उन्हें हर रूप में पसंद करते हैं. हाल में हिना ने स्विमवियर में कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसे देख फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे.

अंडरवॉटर तस्वीरें की शेयर

हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी अंडरवॉटर तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में हिना पानी के अंदर जाकर रिलैक्स करती दिख रही हैं. इन अंडर वॉटर तस्वीरों में वह स्विमिंग पूल के बेस में लेटे हुए पोज कर रही हैं. तस्वीरों को हिना ने दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. हिना लिखती हैं, ‘मैं पूल को अपना कमरा और उसके नीचे, अपना बिस्तर बनाती हूं. आउट ऑफ द बॉक्स की कोशिश कर रही हूं. हेहेहे'. ब्लैक और व्हाइट कलर की स्ट्राइप्स वाले स्विमवियर में हिना बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. एक तस्वीर में हिना समंदर के नीले पानी में सनग्लास लगाए बैठी हैं, जो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हिना

हिना की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वे जमकर इन पर लाइक्स बरसा रहे हैं. एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी हिना की इन तस्वीरों पर कमेंट किया है, उन्होंने हार्ट और फायर इमोजी बना कर हिना की तारीफ की. बता दें कि हिना इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, इसके पहले भी वहां से हिना ने कई तस्वीरें शेयर की, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर