Hina Khan ने खाई कसम, बोलीं- मां मैं हमेशा आपका ख्याल रखूंगी...

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Hina Khan ने खाई कसम, बोलीं- मां मैं हमेशा आपका ख्याल रखूंगी...

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ फोटो की शेयर

खास बातें

  • हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
  • बोलीं- मां का रखेंगी ख्याल
  • पिता के निधन के बाद की पॉजिटिव शुरुआत
नई दिल्ली :

पिता के निधन से लगे सदमे से जूझ रहीं टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) ने एक पॉजिटिव शुरुआत करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ समय पहले ही हिना खान के पिता का आकस्मिक निधन हो गया था. जिसके बाद उन्होंने अब आगे बढ़ने का फैसला किया है. फोटो शेयर करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने मां को आश्वासन देते हुए लिखा है कि वह हमेशा उनका ख्याल रखेंगी. उनकी यह दिल छू लेने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल जीत रही है. 

हिना खान (Hina Khan) ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में हिना अपनी मां के साथ अपने घर की बालकनी में खड़ी हैं. फोटो में हिना खान ने एक कैजुअल टी-शर्ट पहनी हुई है. फोटो में उनके साथ उनकी मां को खड़ा देखा जा सकता है. वह अपनी मां को आश्वासन देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के साथ हिना ने कैप्शन में लिखा है 'तेरी खुशी मेरी ख्वाइशें. तेरी हिफाजत मेरा हक. मैं कोई थेरेपिस्ट नही हूं मां. लेकिन मैं वादा करती हूं, मैं तुम्हारी देखभाल करूंगी, तुम्हारे आंसू पोछूंगी और मैं सुनूंगी.' उनकी यह इमोशनल पोस्ट देख उनके फैन्स ने खूब प्यार बरसाया और उनको आगे बढ़ने के लिए हिम्मत दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, जब हिना खान (Hina Khan) के पिता का निधन हुआ था, वह कश्मीर में शूटिंग में व्यस्त थीं. जिसके बाद उनको यह दुखद खबर मिलते ही वह लौट आई थीं. इसी बीच उनका गाना 'पत्थर वारगी' भी रिलीज हुआ था. जिससे फैन्स के दिलों को छूने में वह कामयाब रही थीं.