Sidharth Shukla के सॉन्ग पर यूं झूमती नजर आईं Hina Khan, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं. हिना खान ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के सॉन्ग पर एक वीडियो बनाया है.

Sidharth Shukla के सॉन्ग पर यूं झूमती नजर आईं Hina Khan, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

हिना खान (Hina Khan Latest Video) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों मालदीव (Maldives) में छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं. हिना खान मालदीव से फैन्स के लिए वीडियो शेयर कर रही हैं. टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर रील्स शेयर की है जिसमें वह समुंद्र किनारे नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हिना खान (Hina Khan Latest Video) व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. हिना खान के अंदाज को पसंद किया जा रहा है. हिना खान के इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो में वह सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गाने पर झूम रही हैं.

Bigg Boss OTT: जब शमिता शेट्टी ने मम्मी से पूछा 'जीजू कैसे हैं' तो मिला यह जवाब

हिना खान (Hina Khan Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'दिल को करार आया...' इस वीडियो में उन्होंने नेहा कक्कड़ को टैग किया है. इस सॉन्ग में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) नजर आए थे, और उनके साथ नेहा शर्मा भी नजर आती हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर 14 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स इस वीडियो में उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan Instagram) ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसमें हिना खान ने अक्षरा का किरदार निभाया. बता दें कि हिना खान का जन्म जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में हुआ. हिना ने 2009 में एमबीए था. जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की राह चुनी. बिग बॉस 11 में दूसरे स्थान पर रही थीं जबकि शो शिल्पा शिंदे ने जीता था.