Viral Video: क्या बदल लिया Hina Khan ने अपना नाम ? वीडियो शेयर कर कहा- अब मेरा नाम है जूज़ी..

Hina Khan Video: हिना खान सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं, लेकिन उनका आज शेयर किया गया वीडियो फैंस को हैरान कर रहा है.

Viral Video: क्या बदल लिया Hina Khan ने अपना नाम ? वीडियो शेयर कर कहा- अब मेरा नाम है जूज़ी..

Hina Khan Video: हिना खान ने बदला अपना नाम शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. हाल ही में हिना खान के वायरल हो रहे इस वीडियो क्लिप में हिना खान को पहचान पाना मुश्किल है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस हंस-हंसकर लोटपोट हो गए हैं. हिना खान का ये अंजाद फैंस को पहले कभी दिखाई नहीं दिया. हैरान यूजर्स हिना खान के वीडियो पर कमेंट करने से चूक नहीं रहे हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि हिना खान (Hina Khan Video) अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं फैंस की हिना द्वारा किए गए किसी भी पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाते.

पहली बार दिखा हिना का ये रूप
हाल ही में हिना खान (Hina Khan Viral Video) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वे ग्लैमरस नहीं बल्कि फनी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में हिना खुद को जूज़ी बता रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना ने शिमरी ब्लैक जैकेट पहन रखी है. दो चोटी और अतरंगी मेकअप में दिखाई दे रही हैं. फैंस इस वीडियो पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इस वीडियो एक यूजर ने कमेंट कर पूछा 'क्या हुआ हिना तबियत तो ठीक है ना?' वहीं दूसरे यूजर्स कमेंट कर फनी इमोजी बनाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 9 लाख बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं हिना खान 
बता दें कि हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में 'बारिश बन जाना' सॉन्ग रिलीज हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो में वो शाहीर शेख संग नजर आई थीं. एक्ट्रेस इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं.  बीते साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वे कई टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं.