'हप्पी सिंह' को गर्मी में इस चीज से मिलता है सबसे ज्यादा सुकून, जानकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

टीवी अभिनेता योगेश त्रिपाठी अपने शो 'भाबीजी घर पर हैं' के अलावा 'हप्पू की उलटन पलटन' को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. इन दोनों की शो में वह हप्पू सिंह का किरदार करते हैं.

'हप्पी सिंह' को गर्मी में इस चीज से मिलता है सबसे ज्यादा सुकून, जानकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

हप्पू सिंह के किरदार में योगेश त्रिपाठी

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेता योगेश त्रिपाठी अपने शो 'भाबीजी घर पर हैं' के अलावा 'हप्पू की उलटन पलटन' को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. इन दोनों की शो में वह हप्पू सिंह का किरदार करते हैं. योगेश त्रिपाठी का यह किरदार आज के समय में घर-घर में मशहूर हो गया है. हप्पू सिंह बनकर वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खास वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अब योगेश त्रिपाठी का नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह गर्मी में सबसे ज्यादा किस से आराम मिलता है उसके बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं.  

दरअसल एंड टीवी ने 'हप्पू की उलटन पलटन' शो से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें बेरी यानी अभिनेता विश्वनाथ चटर्जी हप्पू सिंह से सवाल करते नजर आ रहे हैं कि गर्मी में सबसे ज्यादा किस चीज से आराम मिलता है. जिस पर एक्सप्रेशन देते हुए हप्पू सिंह बीवी के मायके जाने पर हांमी भरती दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो में बेरी हप्पू सिंह से पूछते हैं, 'भाई सिर्फ एक्सप्रेशन देकर बताना, गर्मी में कौन सी चीज से सबसे ज्यादा आराम मिलता है ? इसके बाद वह ऑप्शन देते हुए कहते हैं, 'नींबू पानी, गन्ने का जूस, लस्सी, बीवी के मायके जाने से ? यह बात सुनते ही हप्पी सिंह खुशी से एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर 'हप्पू की उलटन पलटन' से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


योगेश त्रिपाठी और विश्वनाथ चटर्जी के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. बहुत से फैंस अभिनेता की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'छा गए गुरु.' वहीं कुछ ने हप्पू सिंह के स्टाइल में अपने कमेंट में लिखा, 'अरी दादा.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किए हैं.