गुरमीत चौधरी असल जिंदगी में लोगों के लिए बनकर आये ‘राम’, खोला 1000 बेड वाला कोविड अस्पताल

टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने नागपुर में ‘आस्था’ नामक एक अस्पताल खोला है, जहां 1000 कोविड मरीजों के बेड का इंतजाम किया गया है.

गुरमीत चौधरी असल जिंदगी में लोगों के लिए बनकर आये ‘राम’, खोला 1000 बेड वाला कोविड अस्पताल

गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) फोटो

खास बातें

  • गुरमीत चौधरी ने खोला कोविड अस्पताल
  • हॉस्पिटल में किया 1000 बेड का इंतजाम
  • टीवी पर निभा चुके हैं 'राम' का किरदार
नई दिल्ली :

देश में कोविड-19 के मामले जहां लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज तक कोरोना मरीजों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कोरोना के चलते हुए भारी ऑक्सीजन, बेड और अस्पताल की कमी को ये सेलेब अपने-अपने तरीके से पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. इस मुहीम में टीवी के 'राम' यानी कि अभिनेता गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) भी लोगों की मदद के लिए आगे आये हैं. बता दें, गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary Hospital) ने ‘आस्था' नामक एक अस्पताल खोला है, जहां 1000 कोविड मरीजों के बेड का इंतजाम किया गया है. बीते दिनों ही गुरमीत (Gurmeet Choudhary) ने ऐलान किया था कि वे जल्द ही कोविड मरीजों के लिए अस्पताल खोलेंगे.

दरअसल, गुरमीत (Gurmeet Choudhary Opens Hospital) ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर यह कहा जा सकता है कि गुरमीत ने अपना वादा निभाया है और अस्पताल शुरू हो चुका है. वहीं, गुरमीत के फैन्स यह जानकर काफी खुश हैं और उनके इस नेक कदम की सराहना कर रहे हैं. गुरमीत (Gurmeet Choudhary) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक बड़ा ही पावरफुल कैप्शन भी दिया है. गुरमीत लिखते हैं, “Avengers की तरह ही हम 'Corovangers' हैं. जो थैनॉस और उसकी आर्मी की तरह कोरोना को मिट्टी बनाकर उड़ा देंगे. डॉ. सय्यद वजहाताली और टीम के साथ मिलकर नागपुर में कोविड केयर हॉस्पिटल की शुरुआत कर दी गई है. मैं उन सभी डॉक्टरों और फ्रेंटलाइन वर्कर्स का धन्यवाद करता हूं जिनकी मदद से यह कार्य संभव हो पाया है”.

हाल ही में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) ने कोरोना से संक्रमित मरीजों के लिए अस्पताल खोलने को लेकर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था, “मैंने पटना और लखनऊ में आम लोगों के लिए 1000 बेड वाला अल्ट्रा मॉर्डन अस्पताल खोलने का निर्णय लिया है, जिसे बाद में अन्य शहरों तक भी लेकर जाऊंगा. बस आप सभी के आशीर्वाद और साथ की जरूरत है, जय हिंद. इससे जुड़ी हर जानकारी जल्द ही आप सभी के साथ शेयर करूंगा”.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com