विज्ञापन

कभी गोविंदा के साथ दी एक से बढ़कर एक हिट, फिर काम को तरसती रही ये एक्ट्रेस, बिग बॉस में छलका दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने बिग बॉस में आकर अपने उन दिनों को याद किया जब वो काम की तलाश में थीं और कोई उनका फोन नहीं उठाता था.

कभी गोविंदा के साथ दी एक से बढ़कर एक हिट, फिर काम को तरसती रही ये एक्ट्रेस, बिग बॉस में छलका दर्द
शिल्पा शिरोडकर के पास नहीं था काम!
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर को बिग बॉस के 18वें सीजन के लिए एक कंटेस्टेंट के तौर पर चुना गया. सलमान खान की होस्टिंग में चल रहे इस शो का ग्रैंड प्रीमियर रविवार, 6 अक्टूबर को हुआ. शिल्पा ने कबूल किया है कि वह बिग बॉस की "बहुत बड़ी फैन" हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह शो का हिस्सा बनने के लिए क्यों राजी हुईं? शिल्पा ने खुद इसका खुलासा किया है. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "हर बार जब मैं शो देखती थी, तो मेरी बेटी कहती थी कि मुझे इसमें जाना चाहिए. परिवार बहुत खुश है कि मैं घर के अंदर जा रही हूं. मैं काम की तलाश में थी, मेरी बेटी अब 20 साल की है और मेरे पति अपने काम के लिए बहुत ट्रैवल करते हैं. इसलिए मैं अपने लिए कुछ करने के लिए वापस आना चाहती थी." 

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की साली शिल्पा शिरोडकर ने कहा, "मैं काम की तलाश कर रही थी और लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन हर कोई मुझे यही कहता रहा कि मेरे पास कोई काम नहीं है. मैं यह इसलिए कर रही हूं क्योंकि मैं पेशे से एक एक्टर हू, यह मेरा काम है, तो मेरे लिए इससे बेहतर मंच और क्या हो सकता है?” 

शिल्पा शिरोडकर ने खुलासा किया कि एक एक्ट्रेस के तौर पर वह काम की तलाश में थीं और बिग बॉस ने उनके लिए एक बेहतरीन अवसर बनाया. उन्होंने कहा, “मुझसे यह बहुत बार पूछा गया है और मैंने हमेशा कहा है कि हां मैं बिग बॉस से पहले काम की तलाश में थी लेकिन कोई भी आपका फोन नहीं उठाता और अगर उठाता भी है तो वे स्ट्रैटेजी से कहते हैं कि इंडस्ट्री में अभी कुछ नहीं हो रहा है. जब मौका मिलेगा तो वे वापस बुलाएंगे. हाल ही में मेरे साथ भी ऐसा हुआ है. मैं एक एक्टर हूं, मैं काम करना चाहती हूं, मेरे लिए बिग बॉस भी काम है. लोग इसे अलग तरह से देखते हैं लेकिन यह एक काम है. ऐसा करने का मेरा लक्ष्य इसके बाद और काम पाना है. मैं यहां नकली या स्ट्रैटेजिस्ट नहीं बन रही हूं. मैं काम की तलाश में थी लेकिन लोग मुझसे मिलने के लिए भी तैयार नहीं थे.” 

इससे पहले बिग बॉस के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शिल्पा शिरोडकर का एक प्रोमो जारी किया था. क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैं ट्रेडिश्नल सोच की नहीं थी, मैं बोल्ड थी और लोग मुझे 90 के दशक की सेंसेशनल क्वीन कहते हैं. बता दें कि शिल्पा ने अमिताभ बच्चन, गोविंदा और मिथुन चक्रवर्ती जैसे लीड एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
KBC 16: जुनैद खान ने अमिताभ बच्चन से पूछा ऐसा पर्सनल सवाल, पापा आमिर खान के भी उड़ गए होश
कभी गोविंदा के साथ दी एक से बढ़कर एक हिट, फिर काम को तरसती रही ये एक्ट्रेस, बिग बॉस में छलका दर्द
बिग बॉस 18 के गधे ने बढ़ाई सलमान खान की मुसीबत, भाईजान के खिलाफ जारी हुआ लेटर
Next Article
बिग बॉस 18 के गधे ने बढ़ाई सलमान खान की मुसीबत, भाईजान के खिलाफ जारी हुआ लेटर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com