'गुम हैं किसी के प्यार में' का आया नया प्रोमो, ईशान और सवि के ट्रैक को लोगों ने बताया कॉपी, कहा- 'सीरियल को अलविदा कहने...'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की लीप के बाद सवि और ईशान की कहानी फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आती दिख रही है, जिसका अंदाजा हाल ही के प्रोमो पर फैंस के रिएक्शन को देखकर लगाया जा सकता है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' का आया नया प्रोमो, ईशान और सवि के ट्रैक को लोगों ने बताया कॉपी, कहा- 'सीरियल को अलविदा कहने...'

गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो देख फैंस ने सवि-ईशान की कहानी को बताया कॉपी

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम हैं किसी के प्यार में टीवी सीरियल में सई और विराट की कहानी खत्म होने के बाद अब उनकी बेटी सवि चौह्वाण की कहानी शुरु हुई है, जिसके रोल को एक्ट्रेस भाविका शर्मा निभाती हुई दिख रही हैं. जबकि ईशान भोसले के लीड किरदार में एक्टर शक्ति अरोड़ा की एंट्री हुई है. दोनों की कहानी की शुरुआत सई और विराट की तरह देखने को मिली है. हालांकि यह ट्रैक फैंस को पसंद आता नहीं दिख रहा है. इसका अंदाजा हाल ही में शेयर किए गए प्रोमो पर फैंस का रिएक्शन देखकर लगाया जा सकता है. 

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में का एक एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें ईशान और उसकी मां कैसे अलग हुए इसकी कहानी देखने को मिली है.

इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का रिएक्शन देखने को मिला है. एक यूजर ने लिखा, ये सारा सीन शौर्य और अनोखी की कहानी सीरियल वाला है. दूसरे यूजर ने लिखा, शो को अलविदा कहने का वक्त आ गया है. तीसरे यूजर ने लिखा, स्वाभिमान स्टोरी कॉपी किया है. चौथे यूजर ने लिखा, विनायक और पाखी कहां है. वहीं सई और विराट को पसंद करने वाले फैंस उनके सीन देखकर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. 

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी