Inidia's Best Dancer 3: 'सिनेमा के 110 साल बेमिसाल' स्पेशल में गुरु फराह खान के साथ जज बनीं गीता कपूर

'इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3' इस वीकेंड 'सिनेमा के 110 साल बेमिसाल' मनाने जा रहा है. इस शानदार माहौल में मनोरंजन का एक्स्ट्रा डोज़ लेकर आएंगी जानी-मानी फिल्ममेकर एवं कोरियोग्राफर फराह खान, जो पिछले कई सालों से भारतीय सिनेमा का अभिन्न हिस्सा रही हैं.

Inidia's Best Dancer 3: 'सिनेमा के 110 साल बेमिसाल' स्पेशल में गुरु फराह खान के साथ जज बनीं गीता कपूर

फराह खान के साथ जज बनीं गीता कपूर

नई दिल्ली :

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी डांस रियलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3' इस वीकेंड 'सिनेमा के 110 साल बेमिसाल' मनाने जा रहा है. भारतीय सिनेमा के शानदार सफर को एक ट्रिब्यूट देते हुए सभी कंटेस्टेंट्स और उनके कोरियोग्राफर्स राज कपूर, किशोर कुमार, शम्मी कपूर, आरडी बर्मन और अमिताभ बच्चन जैसे बेहतरीन सितारों के अलावा धर्मेंद्र एवं हेमा मालिनी, ऋषि कपूर एवं नीतू सिंह जैसी बॉलीवुड की सबसे यादगार जोड़ियों के गानों पर जोरदार परफॉर्मेंस देंगे. इस शानदार माहौल में मनोरंजन का एक्स्ट्रा डोज़ लेकर आएंगी जानी-मानी फिल्ममेकर एवं कोरियोग्राफर फराह खान, जो पिछले कई सालों से भारतीय सिनेमा का अभिन्न हिस्सा रही हैं. इस शो में एक खास मेहमान के तौर पर फराह खान गुरु-शिष्य परंपरा की झलक दिखाएंगी, जहां वो अपनी स्टूडेंट गीता कपूर से मिलेंगी.

इस शो की अनोखी खूबी यह है कि यहां प्रशिक्षक अपने प्रशिक्षु के साथ डांस करता है और इसी खूबी पर जोर देते हुए फराह खान कहती हैं, "इंडियाज़ बेस्ट डांसर की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें गुरु-शिष्य परंपरा का पालन होता है, जो मुझे लगता है कि आज के समय में कहीं खो गई है. हम अब इस परंपरा को ज्यादा नहीं मानते. माइकल जैक्सन मेरे गुरु थे, भले ही उन्होंने मुझे ट्रेन नहीं किया था। गुरु वो होता है, जिससे आप प्रेरणा लेते हैं और सीखते हैं. इस शो में आगे कई शिष्य गुरु बनकर सामने आएंगे और मुझे यकीन है कि जल्द ही इनमें से एक जजों की कुर्सी पर बैठा नजर आएगा. यह सीखने, आगे बढ़ने और वो जो कर रहे हैं, उसका सम्मान करने का एक शानदार मौका है".

on1phuc8

अपनी गुरु फराह खान के साथ जजों के पैनल में बैठने का अनुभव बताते हुए गीता कपूर कहेंगी, "फराह खान के साथ शामिल होना हमेशा से एक शानदार अनुभव रहा है. हर शिष्य चाहता है कि वो कोशिश करके अपने गुरु के दर्जे तक पहुंच सके. उनके बाजू में बैठना और उनके साथ वही पैनल शेयर करना मेरे लिए एक उपलब्धि है. मुझे ऐसे पलों का इंतजार रहता है क्योंकि यह मुझे याद दिलाता है कि मैं कहां से आई हूं. यह मुझे उस दौर में वापस ले जाता है, जहां से मैंने अपने सफर की शुरुआत की थी". 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3' में देखिए 'सिनेमा के 110 साल बेमिसाल' इस वीकेंड रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com