Gauahar Khan ने किया खुलासा, बोलीं- जैद दरबार ने दी थी शादी तोड़ने की धमकी...जाने वजह

अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने पति जैद दरबार को लेकर एक खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, जैद ने उन्हें शादी कैंसिल करने की धमकी दी थी.

Gauahar Khan ने किया खुलासा, बोलीं- जैद दरबार ने दी थी शादी तोड़ने की धमकी...जाने वजह

गौहर खान (Gauahar Khan) ने किया खुलासा

नई दिल्ली:

अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. गौहर अकसर अपने पति जैद दरबार के साथ के वीडियो शेयर करती रहती हैं. जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं. गौहर खान (Gauahar Khan Photos) ने हालही में एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया था. उनकी शादी को पुरे 7 महीने हो चुके हैं. अब गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपनी शादी और पति जैद दरबार के बारे एक बड़ा खुलासा किया है. गौहर ने बताया है कि, जैद ने उन्हें शादी कैंसिल करने की धमकी दी थी. 

शेयर किया शादी का किस्सा

गौहर खान (Gauahar Khan) हाल ही में शो कॉफी टाइम विद ग्रिहा में पहुंची थी. जहां उन्होंने अपनी लाइफ और शादी के बारे में कई बातें शेयर की थी. शो के दौरान गौहर खान (Gauahar Khan) ने शादी के समय का एक मजेदार वाकिया शेयर किया था. उन्होंने कहा कि, जैद ने मुझसे बोला था तुम्हारे काम को लेकर शेड्यूल मैनेज कर लूंगा लेकिन तुमने अगर शादी में मेहंदी नहीं लगाई तो मैं शादी नहीं करूंगा'. गौहर खान (Gauahar Khan) ने बताया कि, जैद को मेहंदी बहुत पसंद है. इसलिए वो मैं शादी मेहंदी लगाने की जिद कर रहे थे.


गौहर खान इस फिल्म में आईं है नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan Movie) को हालही में विक्रांत मेस्सी और कृति खरबंदा की हालिया रिलीज फिल्म '14 फेरे (14 Phere)' में देखा गया है. इस फिल्म में वो जुबीना के किरदार में नजर आ रही हैं. काफी समय बाद गौहर किसी फिल्म में नजर आई हैं. फिल्म में लोगों को उनका काम काफी पसंद आ रहा है.