RIP Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद टूट गईं Gauahar Khan, बोलीं- नटखट, मस्तीखोर बच्चा.....

सिद्धार्थ की खबर सुन गौहर खान टूट गईं हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई खास पलों की तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों साथ ही उनके कैप्शन ने फैंस को भावुक कर दिया है.

RIP Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद टूट गईं Gauahar Khan, बोलीं- नटखट, मस्तीखोर बच्चा.....

टूट गईं गौहर खान सोशल मीडिया पर शेयर की खास तस्वीरें

खास बातें

  • गौहर खान ने शेयर कीं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खास तस्वीरें
  • कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात
  • ओशिवारा में होगा अंतिम संस्कार
नई दिल्ली:

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हर एक का दिल जीत लिया था. अचानक उनकी निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया है. सिद्धार्थ के चाहने वाले उनके दोस्त, करीबी इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं. एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) बीती शाम सिद्धार्थ शुक्ला के निवास स्थान पर गईं थीं. जिसके बाद उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी कई खास पलों की तस्वीरों के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसने फैंस को  भावुक कर दिया है.

भावुक हुईं गौहर खान 
गौहर खान (Gauahar Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही वे कैप्शन में लिखती हैं- "नटखट, मस्तीखोर बच्चा मुझे यकीन है तुम स्वर्ग में जाने के बाद भी ऐसे ही मुस्कुराते रहोगे, मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना करूंगी सिड" इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस अपने इमोशन कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'बहुत जल्दी चले गए तुम' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'तुम हमेशा हीरो थे और रहोगे सिड'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ओशिवारा में होगा अंतिम संस्कार 
आपको बता दें कि 40 साल के अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. वहीं आज  दोपहर 1:30 बजे सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवारा में होगा.  कई सेलेब्स सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुन उनके घर पहुंचे हैं. जैस्मिन भसीन, अली गोनी, गौहर खान समेत कई कई सिद्धार्थ के चाहने वाले उनके अंतिम दर्शन के लिए खड़े हैं.