Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से पहले बड़े पर्दे पर दिखाई दे चुके हैं ये कंटेस्टेंट्स, इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में नजर आ रहे कई कंटेस्टेंट छोटे परदे के बड़े स्टार तो हैं ही, लेकिन आप जानते हैं कि इनमें से कई बड़े परदे पर भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं.

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से पहले बड़े पर्दे पर दिखाई दे चुके हैं ये कंटेस्टेंट्स, इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

Bigg Boss 16: फिल्मों में नजर आ चुके हैं बिग बॉस 16 के यह कंटेस्टेंट

नई दिल्ली :

बिग बॉस की हर दिन की मस्ती, बवाल और लड़ाई झगड़ा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. नए सीजन में घर के अंदर कोई किसी के करीब आ रहा है तो किसी की लड़ाई सुर्खियां बन रही हैं. बनते-बिगड़ते रिश्तों के बीच बिग-बॉस के घर में जो चल रहा है, वह फैंस को एंटरटेन कर रहा है. बिग बॉस हाउस में छोटी-छोटी बातों पल लड़-झगड़ रहे कंटेस्टेंट इस शो में आने से पहले बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. आइए जानते हैं ऐसे कौन-कौन से कंटेस्टेंट हैं, जो बड़ी स्क्रीन पर भी दिखाए दे चुके हैं.

6h0ilu78

टीना दत्ता

बिग-बॉस के घर में आने के बाद टीना दत्ता की फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है. टीवी सीरियल 'उतरन' से घर-घर में तो वो जानी ही जाती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीना बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ भी वे नजर आ चुकी हैं. 'परिणीता' में उनका कैमियो रोल दर्शकों को खूब पसंद आया था. इस फिल्म में किशोरी ललिता की भूमिका टीना दत्ता ने ही निभाई थी.

3st12e28

प्रियंका चाहर

बिग बॉस की एक और कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर 'तेजो' और 'उडारियां' जैसे शोज से अपनी पहचान बना चुकी हैं. प्रियंका कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 'पेंडिंग लव', 'लतीफ टू लादेन' और 'कैंडी ट्विस्ट' में उनकी एक्टिंग को खूब तारीफें मिली हैं.

ms46dq88

सुंबुल तौकीर 

बिग बॉस में नाम फाइनल होने के बाद से ही सुंबुल तौकीर काफी हिट हैं. बिग-बॉस के घर में वो सेफ खेलती दिखाई दे रही हैं. टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी सुंबुल के बारें में शायद ही आप जानते होंगे कि आयुष्मान खुराना के साथ वह फिल्म 'आर्टिकल 15' में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में उनका रोल छोटा जरूर रहा लेकिन अपनी छाप छोड़ी.

शालीन भनोट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चिकन और प्रोटीन को लेकर चर्चा में आए शालीन भनोट भी बड़े पर्दे पर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. शालिन भनोट 'आयुष्मान', 'सात फेरे', 'नागिन' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं. यहीं से उनकी पहचान भी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वे बड़े पर्दे पर भी दिखाई दे चुके हैं. 2016 में 'लव के फंडे' नाम की फिल्म में शालीन भनोट ने काम किया था.