फराह खान और जूही चावला ने 'मेरे महबूब मेरे सनम पर किया' जोरदार डांस, कार्तिक आर्यन ने भी जमकर बजाई तालियां

जी कॉमेडी शो (Zee Ccomedy Show) में फराह खान (Farah Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में वे जूही चावला के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

फराह खान और जूही चावला ने 'मेरे महबूब मेरे सनम पर किया' जोरदार डांस, कार्तिक आर्यन ने भी जमकर बजाई तालियां

फराह खान और जूही चावला ने किया जोरदार डांस

नई दिल्ली:

जी कॉमेडी शो (Zee Ccomedy Show) में फराह खान (Farah Khan) बतौर जज नजर आ रही हैं इस शो से उनके कई वीडियो आए दिनों वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार फराह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वे जूही चावला के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों का डांस और गजब के एक्सप्रेशन फैंस का दिल जीत रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


फराह ने जूही के साथ किया धमाकेदार डांस 
हाल ही में फराह खान (Farah Khan Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है इस वीडियो में वे बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ साल 1998 में रिलीज हुई जूही चावला और शाहरुख खान की फिल्म 'डुप्लीकेट' के मोस्ट पॉपुलर गाने 'मेरे महबूब मेरे सनम' पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं इस वीडियो में दोनों के दिल जीत लेने वाले एक्सप्रेशन भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने ताली बजाने वाला इमोजी शेयर किया है. साथ ही फैंस भी दोनों की जमकर सराहना करते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कॉमेडी से भरा है ये शो 
जूही से पहले मल्लिका शेरावत इस शो का हिस्सा बनी थीं. इस शो में वे बतौर गेस्ट दिखाई दी थीं. उनके अंदजा और डांस ने फैंस का दिल जीत लिया था. आपको बता दें कि  जी कॉमेडी शो जैसा की नाम से ही पता चलता है कि यह कॉमेडी के डबल डोज से भरा एंटरटेनमेंट शो है. इसमें कॉमेडियन्स आपको हंसा-हंसा के लोटपोट कर देंगे.