Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को विक्की जैन ने कहा 'अनपढ़' तो फैन्स का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, बोले- जो आदमी...

Bigg Boss 17: हालिया एपिसोड में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ, जहां अंकिता का पारा विक्की जैन की हरकतों पर चढ़ गया और एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें विक्की से शादी करने का पछतावा है.

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे को विक्की जैन ने कहा 'अनपढ़' तो फैन्स का सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा, बोले- जो आदमी...

Bigg Boss 17: विक्की और अंकिता की फिर हुई लड़ाई

नई दिल्ली :

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता रोलर कोस्टर राइड से गुजर रहा है. शो में आए दिन दोनों के बीच बहस हो रही है. अंकिता, विक्की से लड़ाई के दौरान कई बार कह चुकी हैं कि उन्होंने शादी करके गलती की. इतना ही नहीं, अंकिता ने कई बार विक्की को तलाक देने की भी बात कही. हालिया एपिसोड में एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ, जहां अंकिता का पारा विक्की जैन की हरकतों पर चढ़ गया और एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें विक्की से शादी करने का पछतावा है. क्यों कहा अंकिता ने ऐसा चलिए आपको बताते हैं. (वीडियो देखने के लिए यहां लिंक पर क्लिक)

बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अंकिता विक्की से मन्नारा संग उनकी नजदीकियों पर बात कर रही हैं. प्रोमो में अंकिता विक्की से कहती हैं, 'मन्नारा अचानक आपकी लाइफ में आ गई हैं. आप उसको बहुत पसंद करते हैं. आपको उनसे बात करना अच्छा लगता है. प्लीज आप करिए'. वहीं अंकिता से विक्की कहते हैं कि वे बिना किसी मतलब के उन पर गुस्सा उतार रही हैं. इसके बाद किचन एरिया में अंकिता विक्की को मारने की धमकी भी देती हैं. विक्की पलट कर अंकिता को ताना मारते हुए कहते हैं, 'इसलिए शिक्षा जरूरी है'. जिस पर अंकिता कहती हैं, 'जाइए अपने लिए फिर को पढ़ी-लिखी महिला देखिए. मुझे शादी का फैसला सोच समझ कर लेना चाहिए था'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की फिर इसका जवाब देते हुए कहते हैं, 'आपने अब तक अपने जीवन में कौन से सही फैसले लिए हैं'. विक्की की यह बात सुनकर अंकिता रोने लगती हैं और किचन एरिया से चली जाती हैं. गौरतलब है कि विक्की कई बार शो में अंकिता को डिसरिस्पेक्ट करते हुए दिखे हैं और ये बात अंकिता के फैन्स को जरा भी पसंद नहीं आती है. एक यूजर ने लेटेस्ट प्रोमो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'जो आदमी अपनी बीवी की रिस्पेक्ट नहीं कर सकता, वो कुछ नहीं कर सकता'.