पाखी, अगस्त्य और मिस्ट्री मैन की कहानी है 'फना- इश्क में मरजावां'

फना - इश्क में मरजावां पाखी यानी रीम शेख और अगस्त्य की कहानी है, शो दोनों की दोस्ती की एक झलक के साथ शुरू होती है. अगस्त्य जहां एक अमीर बिजनेस टाइकून है, वहीं पाखी एक वेडिंग प्लानर है.  

पाखी, अगस्त्य और मिस्ट्री मैन की कहानी है 'फना- इश्क में मरजावां'

रीम शेख और जैन इमाम

नई दिल्ली :

कलर्स टीवी एक नई लव स्टोरी 'फना- इश्क में मरजावां' शुरू हो रहा है, जिसमें रीम शेख और जैन इमाम मेन लीड में हैं. यह सीरियल की तीसरा सीजन है. साथ ही यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे बहुप्रतीक्षित शो में से एक रहा है. पिछले सीजन की तरह यह सीजन भी एक दिलचस्प कहानी के साथ आया है. कहानी पाखी यानी रीम शेख और अगस्त्य यानी जैन इमाम की दोस्ती की एक झलक के साथ शुरू होती है. अगस्त्य जहां एक अमीर बिजनेस टाइकून है, वहीं पाखी एक वेडिंग प्लानर है.  


 पाखी को यह नहीं पता कि एक मिस्ट्री मैन है जो उसे देख रहा है. मिस्ट्री मैन उसकी रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. फना - इश्क में मरजावां का पहला एपिसोड ड्रामा, रोमांस और सस्पेंस के साथ शुरू होता है. रीम शेख पूरी पाखी रोल में सही हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में कहानी कैसी होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रीम इससे पहले टीवी शो 'तुझसे है राब्ता' में नजर आई थी, इसमें  कल्याणी मल्हार राणे की भूमिका में उन्हें काफी पसंद किया गया. रीम ओटीटी में भी काम करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें अच्छी भूमिका का इंतजार है.  रीम शेख 'ना बोले तुम, ना मैंने कुछ कहा' में भी चाइल्ड एक्टर के रूप में नजर आई थीं और इस सीरियल में भी उन्हें काफी पसंद किया गया. बाद में 'चक्रवर्ती सम्राट अशोक', 'तू आशिकी' जैसे शो का भी हिस्सा रहीं. वहीं रीम 'मलाला यूसुफजई' की बायोपिक फिल्म फिल्म 'गुल मकई' में भी दिखीं और उनकी एक्टिंग को बड़े पर्दे पर भी सराहा गया.