विज्ञापन

खाना बनाते हुए एक्ट्रेस के साथ हादसा, खराब हो सकता था चेहरा लेकिन...

कलर्स के शो लाफ्टर शेफ के सेच पर खाना बनाते हुए एक्ट्रेस रीम शेख के साथ एक हादसा हुआ. राहत की बात ये रही कि उन्हें नुकसान नहीं हुआ.

खाना बनाते हुए एक्ट्रेस के साथ हादसा, खराब हो सकता था चेहरा लेकिन...
खाना पकाते हुए जल गई थीं रीम
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रीम शेख ने हाल ही में बताया कि कैसे वह कुकिंग शो लाफ्टर शेफ्स - अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट के सेट पर घायल हो गईं. अब कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्लिप पोस्ट की है जिसमें दिखाया गया है कि दुर्घटना कैसे हुई. वीडियो में रीम खाना बनाती दिख रही हैं और भारती सिंह उनके बगल में खड़ी हैं. जब वे बात कर रहे थे तो रीम अचानक चिल्लाईं और करछी गिरा दी. गर्मतेल के छींटे उनके चेहरे पर पड़े थे. वीडियो क्लिप में आप देखेंगे कि सभी कंटेस्टेंट - अंकिता लोखंडे, अली गोनी, राहुल वैद्य, कश्मीरा शाह, करण कुंद्रा, अर्जुन बिजलानी और निया शर्मा उसकी तरफ भागते हुए दिखाई दिए. अर्जुन को यह कहते हुए सुना गया, "कोई पानी लेकर आओ." अंकिता ने शो की टीम से कहा, "प्लीज किसी को भेजो." वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया कि "लाफ्टर शेफ्स के सेट पर खाना बना रही रीम के साथ हुआ हादसा."

रीम ने पहले भी इस घटना के बारे में बात की थी
अपने जन्मदिन से एक दिन पहले 7 सितंबर को रीम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं. इसमें उनके चेहरे पर निशान दिखाई दे रहे थे. कैप्शन में लिखा था, "3.9.24. मेरे साथ एक एक्सिडेंट हुआ, लेकिन भगवान ने मुझे एक ऐसी दुर्घटना से बचा लिया जो मेरी जिंदगी बदल सकती थी. चमत्कार क्या होते हैं... आपकी पसंदीदा चॉकलेट आपकी उंगलियों के क्लिक से आपके हाथ में नहीं आ जाती बल्कि भगवान की टाइमिंग और प्लानिंग होती है. मैं भगवान की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे उस चीज से बचाया जो मेरी जिंदगी बदल सकती थी."

एक्ट्रेस ने यह भी लिखा, "हर चीज के लिए अल्लाह का शुक्र है मुझे इस स्थिति को आराम और एक बड़ी स्माइल के साथ संभालने की शक्ति देने के लिए अल्लाह का शुक्र है. मैं उन दोस्तों की आभारी हूं जो मेरे पास दौड़े आए जब यह हुआ और मेरा ख्याल रखा. आपके प्यार ने मेरा दर्द भुला दिया. मैं आपसे प्यार करती हूं. पापा मम्मी दादी आप 3 मेरी ताकत हैं. उन लोगों का शुक्रिया जिन्होंने यह खयाल रखा कि मैं दर्द में भी एक पल को उदास ना रहूं और मेरा हालचाल लेते रहे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC 16 के एपिसोड में कंटेस्टेंट की जिद के आगे हारे अमिताभ बच्चन, आखिर में कहना पड़ा 'हमारा ब्याह हो चुका है'
खाना बनाते हुए एक्ट्रेस के साथ हादसा, खराब हो सकता था चेहरा लेकिन...
MMA मुकाबला जीतने वाले पहले भारतीय पुरुष पहलवान बने संग्राम सिंह, इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस के पति हैं ये
Next Article
MMA मुकाबला जीतने वाले पहले भारतीय पुरुष पहलवान बने संग्राम सिंह, इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस के पति हैं ये
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com