मशहूर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के आज पूरे होंगे शानदार 2000 एपिसोड्स, एक्टर्स ने कही ये बात

जी टीवी का मशहूर सीरियल कुमकुम भाग्य अपने 2000 एपिसोड्स पूरे करने जा रहा है. इस उपलब्धि पर शो के लीड एक्टर्स ने अपनी-अपनी खुशी जाहिर की है.

मशहूर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के आज पूरे होंगे शानदार 2000 एपिसोड्स, एक्टर्स ने कही ये बात

कुमकुम भाग्य पूरे कर रहा है 2000 एपिसोड्स

नई दिल्ली :

जी टीवी का लोकप्रिय सीरियल कुमकुम भाग्य, साल 2014 में हुई अपनी शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीत रहा रहा है. टीवी जगत की महारानी एकता कपूर के निर्माण में बने इस शो में शबीर अहलुवालिया (अभि), सृति झा (प्रज्ञा), कृष्णा कौल (रणबीर) और मुग्धा चाफेकर (प्राची) जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. यह फैमिली ड्रामा अलग-अलग भावनाओं और रिश्तों की गहराइयों में झांकता है. शो के लीड कलाकार अभि-प्रज्ञा और नई पीढ़ी की जोड़ी प्राची-रणबीर की आकर्षक केमिस्ट्री और अनेक दिलचस्प उतार-चढ़ाव के चलते इस शो ने हर सप्ताह दर्शकों को बांधे रखा है.

हफ्ते दर हफ्ते यह शो व्यूअरशिप चार्ट्स पर जबर्दस्त सफलता हासिल कर रहा है. अब तक इस शो ने 50 से ज्यादा अवार्ड्स अपने नाम कर लिए हैं. इस शो की ताजा उपलब्धि ये है कि यह शो आगामी 8 दिसंबर को अपना 2000वां एपिसोड दिखाने जा रहा है.  इस मौके पर शो के प्रमुख कलाकारों ने अपने जज्बात जाहिर किए.

8v7jhego

प्रज्ञा का रोल निभा रहीं सृति झा कहती हैं, ‘‘कुमकुम भाग्य मेरे लिए एक करिश्मे की तरह था, जो उस वक्त होने ही वाला था, जब एकता मैम ने सारी खूबियां एक साथ मिलाईं. इसने मुझे भाग्य का असली मतलब समझाया...सबसे बढ़िया लोगों को एक साथ लाने से बढ़िया कोई संयोग नहीं हो सकता. आखिर ये हर दिन तो नहीं होता, जब कोई हिंदी शो 2000 एपिसोड्स का पड़ाव पार कर जाए और यह सब हमारे प्यारे दर्शकों के प्यार और सपोर्ट के बिना मुमकिन नहीं हुआ होता”.

वहीं अभि का रोल निभा रहे शबीर अहलुवालिया कहते हैं, ‘‘मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि हमने ‘कुमकुम भाग्य' के 2000 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं. अभि-प्रज्ञा एक ऐसे जज़्बात बन गए हैं, जिनसे देश भर के दर्शक बड़े करीब से जुड़ गए हैं. हम सेट पर एक परिवार की तरह हैं और हमने मिलकर जो यादें बनाई हैं, वो ताउम्र हमारे साथ रहेंगी. मैं एकता का जितना शुक्रिया अदा करूं, उतना कम है, इसलिए मैं उन्हें सिर्फ यह कहूंगा कि मैं आपको पसंद करता हूं और आप मुझे प्रेरित करती हो”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वैसे इस उपलब्धि पर हमारी तरफ से भी ‘कुमकुम भाग्य' की टीम को बहुत-बहुत बधाइयां! देखिए कुमकुम भाग्य, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर.