VIDEO: फैसल शेख ने जाह्नवी कपूर से मांगी किस, फिर जो हुआ फैजू का हाल, देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें जाह्नवी कपूर से कोई किस मांगते हुए नजर आ रहा है और फिर उसका जो हाल होता है, वो देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे,

VIDEO: फैसल शेख ने जाह्नवी कपूर से मांगी किस, फिर जो हुआ फैजू का हाल, देख हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

फैसल शेख ने जाह्नवी कपूर से मांगी किस

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में जाह्नवी कपूर 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर पहुंची थीं. इस दौरान माधुरी दीक्षित और जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को याद किया. साथ ही दोनों खूबसूरत एक्ट्रेस झलक के मंच पर देवदास के गाने पर थिरकती हुई नज़र आईं. इस बीच शो का एक प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें जाह्नवी से कोई किस मांगते हुए नजर आ रहा है, और फिर उसका जो हाल होता है, वो देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे, बिल्कुल झलक के जजेस की तरह.

हाल ही में झलक के मंच पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर माधुरी दीक्षित भी खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाईं. दरअसल अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची जाह्नवी कपूर से सोशल मीडिया स्टार और कंटेस्टेंट फैजल शेख ने उन्हीं की फिल्म 'धड़क' के डायलॉग को दोहराते हुए कहा, 'मने एक पप्पी चाहिए', जिसे सुनकर जाह्नवी ने पूछा, 'पप्पी मतलब कुत्ते का छोटा बच्चा?'. फैज़ल ने कहा, 'पप्पी मतलब किस', जवाब में जान्हवी बड़े ही प्यार भरे अंदाज में कहती हैं, 'किस चाहिए तो आ के ले ले'. ये सब होता देख शो के होस्ट मनीष पॉल फैजल के शर्ट में बर्फ डालते हुए दिखते हैं और कहते हैं, 'पहले ये ले ले'. इस पर फैजल कहते हैं, 'पानी नीचे से निकल रहा है'.

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'क्या जाह्नवी कपूर का किस बना पाएगा इस पल को खास, फैज़ल शेख झलक दिखला जा का सबसे यादगार किस्सा'. इस बीच जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मिली' की बात करें तो 'मिली' को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म मिली 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है और इसमें मनोज पाहवा और सनी कौशल लीड रोल में नज़र आएंगे. जाह्नवी कपूर के पास राजकुमार राव के साथ मिस्टर और मिसेज माही सहित कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं. वे वरुण धवन के साथ बवाल में भी नजर आएंगी.  

ये भी देखें: शूटिंग के बाद मुंबई में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे, जमकर क्लिक कराई फोटो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com