तुर्की के मशहूर सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस के स्टाइल पर फैंस ने किया कमेंट तो दे डाली यह सलाह

तुर्की के मशहूर ड्रामा 'दिरलिस एर्तरुल (Dirilis: Ertugrul)' में हलीमे सुल्तान (Halime Sultan) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

तुर्की के मशहूर सीरियल Ertugrul की एक्ट्रेस के स्टाइल पर फैंस ने किया कमेंट तो दे डाली यह सलाह

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) ने दिया यूजर के कमेंट का करारा जवाब

खास बातें

  • एसरा बिल्जिक के स्टाइल को लेकर फैन ने किया कमेंट
  • एक्ट्रेस ने रिप्लाई कर फैन को सुनाई खरी खोटी
  • 'दिरलिस एर्तरुल' में नजर आई थीं एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

तुर्की के मशहूर ड्रामा 'दिरलिस एर्तरुल'' (Dirilis: Ertugrul) में हलीमे सुल्तान (Halime Sultan) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एसरा बिल्जिक ने अपने काम से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट साझा की थी, जिस पर एक यूजर ने उनके स्टाइल को लेकर कमेंट किया. साथ ही यूजर ने उन्हें अच्छे कपड़े पहनने की सलाह दी. इस बात को लेकर एसरा बिल्जिक ने भी यूजर को करारा जवाब दिया.

A post shared by Esra Bilgiç (@esbilgic) on

एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था, "हलीमे बाजी कृप्या ऐसे कपड़े न पहनें, ये अच्छे नहीं हैं." इसपर यूजर को जबरदस्त जवाब देते हुए एसरा बिल्जिक ने लिखा, "चलिए मुझे आपको छोटी सी सलाह देने दीजिए. कृप्या मुझे फॉलो न करें. शुक्रियां." बता दें कि एसरा बिल्जिक ने 'दिरलिस एर्तरुल' में हलीमे सुल्तान का रोल अदा किया था. इस सीरीज ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इस सीरीज में एसरा बिल्जिक ने लीड एक्ट्रेस का रोल अदा किया था, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आया था. 

h550mbjg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एसरा बिल्जिक (Esra Bilgic) की इसके अलावा भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. खास बात तो यह है कि लोग 'दिरलिस एर्तरुल' के कारण उन्हें कई बार फोटो पर हलीमे सुल्तान (Halime Sultan) के नाम से संबोधित कर चुके हैं. एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार अदनिस कुत्सल कावगा में नजर आई थीं. इस फिल्म में भी इसरा बिल्जिक लीड रोल अदा करती दिखाई दी थीं. वहीं, उनके टेलीविजन सीरीज की बात करें तो साल इस साल वह 'रमो' में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी थीं.