Ertugrul के बेटे 'कुरुलुस उस्मान' ने फैमिली के साथ यूं सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, फोटो हुईं वायरल

तुर्की के मशहूर ड्रामा 'दिरलिस: एर्तरुल (Dirilis: Ertugrul)' की दुनिया भर में धूम है. ऑटोमन साम्राज्य की स्थापना करने वाले उस्मान को लेकर भी सीरियल इन दिनों सुर्खियों में और 'कुरुलुस: उस्मान (Kurulush: Osman)' ने धूम मचा रखी है.

Ertugrul के बेटे 'कुरुलुस उस्मान' ने फैमिली के साथ यूं सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, फोटो हुईं वायरल

'कुरुलुस: उस्मान (Kurulush: Osman)' के उस्मान बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) ने यूं मनाया नया साल

नई दिल्ली:

तुर्की के मशहूर ड्रामा 'दिरलिस: एर्तरुल (Dirilis: Ertugrul)' की दुनिया भर में धूम है और इसके पात्र हर जगह पॉपुलर हो रहे हैं. ऑटोमन साम्राज्य की स्थापना करने वाले उस्मान को लेकर भी सीरियल इन दिनों सुर्खियों में और 'कुरुलुस: उस्मान (Kurulush: Osman)' ने धूम मचा रखी है. उस्मान गाजी एर्तरुल गाजी का बेटा है और अपने पिता की ही तरह धर्म और इंसाफ में यकीन करता है. यह दोनों ही सीरियल सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक पर जमकर तारीफ बटोर रहे हैं. कुरुलुस उस्मान में उस्मान का किरदार निभाने वाले तुर्की के कलाकार बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) ने अपने बीवी और बच्चे के साथ नया साल का जश्न मनाया और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. 

'कुरुलुस: उस्मान (Kurulush: Osman)' के उस्मान यानी की बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) की इन फोटो को उनकी पत्नी फाहरिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस फोटों में बुराक के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी नजर आ रहे हैं. उनकी पत्नी ने सभी फैन्स को नए साल की बधाई दी है. इस फोटो को छह लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट्स की भी बौछार हो चुकी है. इन दिनों कुरुलुस उस्मान का दूसरा सीजन जारी है. 'कुरुलुसः उस्मान' के पहले सीजन में 27 एपिसोड्स थे जबकि इसके दूसरे सीजन में अभी तक 13 एपिसोड्स दिखाए जा चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुराक ऑत्जिवित (Burak Ozcivit) के 'कुरुलुसः उस्मान' में उस्मान की कहानी दिखाई जा रही है. जबकि 'दिरलिस: एर्तरुल (Dirilis: Ertugrul)' में उनके पिता एर्तरुल की कहानी को दिखाया गया था. इसके पांच सीजन आए थे, और इनको दुनियाभर में पसंद भी किया गया था. इसके पांचों सीजन नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध हैं.