Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हन नहीं इस कंटेस्टेंट को फैंस कर रहे सपोर्ट, ट्विटर पर हो गए ट्रेंड 

बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले से पहले फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पर एक नाम ट्रैंड कर रहा है और वह अभिषेक मल्हन नहीं एल्विश यादव है.

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हन नहीं इस कंटेस्टेंट को फैंस कर रहे सपोर्ट, ट्विटर पर हो गए ट्रेंड 

अभिषेक मल्हन नहीं इस कंटेस्टेंट को फैंस कर रहे सपोर्ट

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले वीक चल रहा है. जबकि दो दिन बाद शो का ग्रैंड फिनाले हैं. हाल ही में अभिषेक मल्हन, एल्विश यादव, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी टॉप 5 फाइनलिस्ट बन गए हैं. जबकि जिया शंकर मिड वीक इविक्शन में बाहर हो गई हैं. वहीं शो के टॉप 5 के लिए वोटिंग शुरु हो गई है, जिसके चलते फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर रहे हैं. लेकिन जीतेगा कौन यह तो पता नहीं लेकिन सोशल मीडिया पर एक नाम बहुत ट्रेंड कर रहा है और वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अभिषेक मल्हन का नहीं है. 

बीते कई हफ्तों से कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हन को कहते सुना गया है कि वह विनर बनने के काबिल हैं. जबकि उन्हें इस बात पर होस्ट सलमान खान की डांट सुनने को भी मिली थी. वहीं अब फैंस ने भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर दिया है. वहीं एक नाम ट्विटर पर ट्रैंड कर रहा है, जो है एल्विश यादव का.

फैंस अभी तक वोट फॉर एल्विश के लिए 423k ट्वीट कर चुके हैं. जबकि एल्विश फॉर द विन के 303k पोस्ट फैंस कर चुके हैं. इसके चलते एल्विश यादव और अभिषेक मल्हन के बीच कौन विनर होता है यह देखना दिलचस्प होगा. 

गौरतलब है कि हाल ही में जिया शंकर के इविक्शन के बाद एल्विश यादव, पूजा भट्ट से अपने दिल की बात कहते हुए नजर आए थे. वहीं उन्होंने अभिषेक मल्हन द्वारा वाइल्डकार्ड को विनर ना समझने पर अपनी बात भी रखी थी. इसे लेकर फैंस के बीच बहस छिड़ गई थी. 

बता दें, 14 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होने वाला है, जिसे सलमान खान होस्ट करते हुए नजर आएंगे. वहीं पुराने कंटेस्टेंट भी फिनाले में पहुंचते दिखेंगे. 

यह थलाइवा दिवस है: रजनीकांत के प्रशंसक उत्सव के मूड में हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com