एल्विश यादव ने बिग बॉस 17 के वाइल्ड कार्ड को लेकर दिया बड़ा हिंट, बोले- फॉलोअर्स बेस...

Elvish Yadav On BB17: बिग बॉस 17 में एलिमनेशन के साथ साथ वाइल्डकार्ड एंट्री पर एल्विश यादव ने एक कंटेस्टेंट को लेकर खुलासा किया है.

एल्विश यादव ने बिग बॉस 17 के वाइल्ड कार्ड को लेकर दिया बड़ा हिंट, बोले- फॉलोअर्स बेस...

Elvish Yadav Hints On Bigg Boss 17 Wildcard: बिग बॉस 17 के वाइल्ड कार्ड पर अपडेट

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Wildcards: बिग बॉस 17 के आने वाले दिनों में एक या दो नहीं पांच एलिमिनेशन देखने को मिल सकता है. वहीं पहला एलिमनेशन नावेद सोल का हो चुका है. जबकि दूसरे कंटेस्टेंट के बेघर होने की चर्चा जोरों पर है और लोग तहलका भाई, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोहरा और रिंकू धवन जैसे लोगों को शो से बेघर करने की बात कह रहे हैं. इसी बीच फ्लोरा सैनी,अनुपमा सीरियल फेम तस्नीम नेरुरकर,बांग्लादेशी क्रिकेटर जहांआरा आलम, लवकेश कटारिया और राखी दुर्रानी की एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी के शो में हिस्सा लेने की चर्चा जोरों पर है. लेकिन अब  एल्विश यादव का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह वाइल्डकार्ड के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं. 

दरअसल, नए ब्लॉग में एल्विश यादव कहते हैं, ''मेन खबर बता दूं कटारिया सबसे? अंदर से खबर आई है कि कौन-कौन वाइल्डकार्ड एंट्री हो रही थी. मेरे पास अंदर से खबर आई है बिग बॉस से. मैने पूछा 4-5 इविक्ट हो रहे हैं तो कहा हां. मैने कहा, अंदर कौन जा रहा है? तो उन्होंने कुछ सीरियल के नाम लिए और कुछ यूट्यूबर्स के भी नाम लिए और टिकटॉकर्स के भी. टिकटॉक का जाना तो कंफर्म समझो. कोई भी हो सकता है हमारा राइवल भी हो सकता है पर कोई बड़ा फॉलोअर्स बेस है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खबरों की मानें तो एल्विश यादव के अच्छे दोस्त लवकेश कटारिया शो में हिस्सा आने वाले हैं. वहीं उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जबकि मुनव्वर फारूखी से उनकी बहस देखने को मिल सकती है. हालांकि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आया है.