सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुए एजाज खान, पोस्ट लिखकर मांगी माफी- देखें Post

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर उनके साथी और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) काफी इमोशनल हो गए. उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिख उनसे माफी मांगी है.

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुए एजाज खान, पोस्ट लिखकर मांगी माफी- देखें Post

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एजाज खान ने लिखा पोस्ट

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच भले ही नहीं है, लेकिन उनकी यादें फैन्स और उनके दोस्तों के दिल से जा नहीं सकती हैं. सिद्धार्थ के साथी कलाकार उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं. अब बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने लिखा है: "मैं टोकन जेश्चर में विश्वास नहीं रखता. लेकिन मुझे तुझसे कुछ बात करनी है जो  रह गई है. और ये कैसे कहूं समझ नहीं आ रहा है. सबसे पहले तो माफी कि मैंने तेरा नंबर खोजकर कॉल नहीं किया या मिला नहीं."

एजाज खान ने पोस्ट में आगे लिखा: "पता नहीं क्या वजह थी. शायद मैं अपने काम में बिजी हो गया. या यही सोचता रहा कि कहीं ना कहीं तो मिल ही जाएंगे और वो कितना अच्छा लगेगा. मुझे नहीं पता कि इस बात के लिए मैं खुद को कैसे माफ करूंगा. मुझे माफ कर दे भाई. वहां बिग बॉस के घर में तेरे से प्यार हो गया भाई. मैंने जिंदगी में इतने करीब से किसी का अवलोकन नहीं किया. वहां सिर्फ तू ही मुझे अच्छे से समझ आता था. तेरे उसूल, तेरा बेझिझक बोलना, तेरा हर बात पर अड़ जाना. तू हमेशा  जीतने तक हार नहीं मानता था. तेरा टास्क को हमेशा अपने हिसाब से समझना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर एजाज खान ने लिखा: "तेरा मुझे ये समझाना की चरित्र की शक्ति कितनी जरूरी है. अपनी सच्चाई को कैसे किसी दूसरे के सामने रखना और फिर उसे मनवाना. तेरे जैसा दूसरा कोई नहीं हो सका. मैंने कोशिश की खुद के जैसा रहूं . शुक्रिया भाई. तुझे जितना समझा, उतना और तुझे लाड करने का दिल करता था यार. इस लाइफ में न, एक उम्र के बाद अच्छी दोस्ती होती नहीं क्योंकि मौका नहीं मिलता कि आप किसी के साथ इतना वक्त बिताओ. पर मुझे ये सम्मान मिला कि तुझे खाना, सलाद और प्रोटीन शेक कितना पसंद था. तू कैसे वर्कआउट करता था और तेरा कौन सा गाना फेवरेट था. मुझे अपनों से ज्यादा तुझे जानने का मौका मिला. मेरे आइडल. तूने एक-एक बात जो बोली थी ना, उसससे अब भी मुझे इतनी ताकत मिलती है. मैं वादा करता हूं तेरी याद और सीख को बुलंदी पर रखूंगा. मुझे अपने जीवन का हिस्सा बनने देने के लिए शुक्रिया."