विज्ञापन
Story ProgressBack

लौट आए दूरदर्शन वाले दिन, गुल्लक और पंचायत मेकर्स लेकर आए नया शो 'वेरी पारिवारिक'

फिर से दूरदर्शन के दिन लौट आए हैं. यह बात गुल्लक और पंचायत जैसे शानदार वेब सीरीज बना चुके मेकर्स सच साबित करते दिखाई दे रहे हैं. मेकर्स एक ऐसा शो लेकर आ रहे हैं, जिसका आप सभी हर हफ्ते फैमिली के साथ बैठकर इंतजार करेंगे.

Read Time: 3 mins
लौट आए दूरदर्शन वाले दिन, गुल्लक और पंचायत मेकर्स लेकर आए नया शो 'वेरी पारिवारिक'
टीवीएफ की पहली वीकली सीरीज 'वेरी पारिवारिक' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

फिर से दूरदर्शन के दिन लौट आए हैं. यह बात गुल्लक और पंचायत जैसे शानदार वेब सीरीज बना चुके मेकर्स सच साबित करते दिखाई दे रहे हैं. मेकर्स एक ऐसा शो लेकर आ रहे हैं, जिसका आप सभी हर हफ्ते फैमिली के साथ बैठकर इंतजार करेंगे. टीवीएफ (द वायरल फीवर) ने दर्शकों को हमेशा से ही बेहद एंटरटेनिंग और आकर्षक कंटेंट देने के लिए एक स्टेडी फोर्स का काम किया है. वो दर्शकों के लिए अलग-अलग शो ला रहे हैं. साथ ही यह घर के स्क्रीन पर पूरे परिवार के साथ शो देखने का भी कारण दे रहे हैं. बता दें कि उनके शो एक रिपीट वैल्यू के साथ आते हैं, साथ ही वे दर्शकों के लिए नए शो और रोमांचक कंटेंट भी लाते हैं. बता दें कि दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है, क्योंकि टीवीएफ ने अपने मच अवेटेड और रोमांचक शो 'वेरी पारिवारिक' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है.  

यह शो एकदम फुल-ऑन एंटरटेनमेंट का वादा करता है, जिसका टॉपिक एक कपल की कहानी बताता है और उनकी लाइफ में कैसा बदलाव आता है, जब सास-ससुर की उनकी लाइफ में एंट्री होती है.  शो के बारे में एक और दिलचस्प बात यह है कि पहली बार, टीवीएफ ने 'वेरी पारिवारिक' के साथ अपना वीकली स्लॉट शो पेश किया है. शो हर हफ्ते एक नया एपिसोड लेकर आएगा, जिसका दर्शकों को इंतजार करने का मौका मिलेगा कि अगले हफ्ते शो में क्या होने वाला है.  इसके साथ टीवीएफ टेलीविजन का एक सिमिलर पैटर्न दोबारा से पेश करेगा.

इसके अलावा, टीवीएफ इस साल यानी पूरे 2024 अपने रोमांचक कंटेंट के साथ दर्शकों के दिलों को कंट्रोल करने वाला है. पहले, उन्होंने साल की शुरुआत धमाके के साथ यानी शो 'सपने वर्सेस एवरीवन' के साथ की, जिसे हर तरफ से खूब तारीफें मिली और इसने ग्लोबली आईएमडीबी की टॉप 250 लिस्ट में जगह बना ली.  इसके आगे, उन्होंने मच अवेटेड सीरीज जैसे कि पंचायत, कोटा फैक्ट्री, और गुल्लक के नए सीजन की घोषणा की, और अब वह 'वेरी पारिवारिक' के साथ अपना पहला वीकली सीरीज शुरू कर रहे हैं.

'वेरी पारिवारिक' 22 मार्च, 2024 को रिलीज़ होगी और इसका निर्देशन वैभव बंधू ने किया है, जबकि इसमें सृष्टि रिंधानी, प्रणय पचौरी, परितोष सांड, कनुप्रिया शंकर पंडित, लव विस्पुते, अरुण कुमार, बद्री चव्हाण, विदुषी कौल, प्रेरणा ठाकुर, खुशबू बैद सहित कई एक्टर्स नजर आने वाले हैं. यह पहला टीवीएफ शो है जिसमें ग्यारह एपिसोड शामिल हैं, हर एक एपिसोड को निर्माता अलग-अलग हफ्ते में रिलीज करेंगे. टीवीएफ इस तरह से एक अनोखे मनोरंजन शो के साथ आया है, जो सभी उम्र के लोगों को आकर्षित करेगा.

सब जानते हैं कि आज टीवीएफ सबसे रोमांचक कंटेंट क्रिएटर्स में से एक है. टीवीएफ  ने पहले ही अपनी जगह को मनोरंजन की दुनिया में मजबूती से स्थापित कर लिया है, शानदार शो के साथ जो अब ग्लोबल लेवल पर झंडा लहराने में मसरूफ हैं. इतना ही नहीं वह अलग तरह के कंटेंट और किरदार  देने का वादा करते हैं. इस वजह से, टीवीएफ ने खुद के लिए एक ग्लोबल लेवल पर पहचान बनाई है, दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है, और दर्शकों का भरोसा जीता है.  टीवीएफ के स्लेट में 2024 के लिए एक रोमांचक और भारी लाइन-अप है जिसमें कुल मिलाकर 16 वेब शो शामिल हैं, जिन्हें देखने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेटे रुहान का धूमधाम से मनाया पहला बर्थडे, इमोशनल हो गईं एक्ट्रेस
लौट आए दूरदर्शन वाले दिन, गुल्लक और पंचायत मेकर्स लेकर आए नया शो 'वेरी पारिवारिक'
इस वजह से बेटों के दोस्त नहीं बन पाते धर्मेंद्र, सनी देओल बोले- मैं दोस्त बनता हूं तो वो पापा बन जाते हैं, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी
Next Article
इस वजह से बेटों के दोस्त नहीं बन पाते धर्मेंद्र, सनी देओल बोले- मैं दोस्त बनता हूं तो वो पापा बन जाते हैं, VIDEO देख नहीं रुकेगी हंसी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;