इन टीवी एक्ट्रेसेज की पहली जॉब और सैलरी जानकर रह जाएंगे हैरान, दिव्यांका को मिले थे सबसे कम पैसे

आज हम आपको कुछ मशहूर टीवी एक्ट्रेसेज की पहली जॉब और उनकी पहली सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं.

इन टीवी एक्ट्रेसेज की पहली जॉब और सैलरी जानकर रह जाएंगे हैरान, दिव्यांका को मिले थे सबसे कम पैसे

स्टार बनने से पहले जॉब कर चुकी हैं ये टीवी अभिनेत्रियां

खास बातें

  • स्टार बनने से पहले नौकरी करती थीं ये टीवी एक्ट्रेस
  • हिना खान से लेकर शिवांगी जोशी तक ने किया है काम
  • आज टीवी पर राज करती हैं ये अभिनेत्रियां
नई दिल्ली :

आदमी चाहे कितना भी कमा ले उसे अपनी पहली जॉब और सैलरी हमेशा याद रहती है. पहली जॉब से मिले पैसे से इंसान को जो खुशी मिलती है, उसकी कोई कीमत नहीं होती. टीवी में आज कई अभिनेत्रियां बुलंदियों के शिखर को चूम रही हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी ये अभिनेत्रियां भी बेहद कम रुपयों के लिए काम कर चुकी हैं. आज की इस स्टोरी में हम आपको कुछ मशहूर टीवी एक्ट्रेसेज की पहली जॉब और उनकी सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

आज टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शामिल दिव्यांका त्रिपाठी की पहली कमाई मात्र 250 रुपए थी, जिसे उन्होंने ऑल इंडिया रेडियो में एक शो होस्ट करके कमाया था.

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति इंडस्ट्री में आने से पहले बतौर रेडियो जॉकी काम कर चुकी हैं. यह उनकी पहली जॉब थी, जिसके लिए उन्हें दस हजार रुपए मिले थे.

हिना खान

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान एक समय में दिल्ली के कॉल सेंटर में काम किया करती थीं. कॉल सेंटर में उनके अच्छे काम की वजह से उन्हें चालीस हजार रुपए की पहली सैलरी मिली थी.

श्रद्धा आर्या

अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या की पहली सैलरी 10 हजार रुपए थी, जिसे उन्होंने एक एड शूट करके कमाया था.

शिवांगी जोशी


टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की पॉपुलैरिटी आज किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. शिवांगी ने टीवी स्टार बनने से पहले एक एड शूट किया था, जिसके लिए मेहनताना के तौर पर उन्हें 10 हजार रुपए मिले थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com