दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद के साथ ब्रेकअप को बताया 'कड़वा', बोलीं- उसे थोड़ी डिग्निटी दिखानी चाहिए 

दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद के साथ अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने वरुण के साथ अपने ब्रेकअप को 'कड़वा' बताया है.

दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद के साथ ब्रेकअप को बताया 'कड़वा', बोलीं- उसे थोड़ी डिग्निटी दिखानी चाहिए 

दिव्या और वरुण ने 1 साल पहले किया था ब्रेकअप

नई दिल्ली :

बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जहां वरुण सूद संग दिव्या के ब्रेकअप की खबर ने फैंस को निराश कर दिया था, तो वहीं अपने 30वें बर्थडे पर बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर दिव्या ने सभी को हैरान कर दिया. वहीं अब दिव्या अग्रवाल ने वरुण के साथ अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने वरुण के साथ अपने ब्रेकअप को 'कड़वा' बताया है. हाल ही में दिया ने ई टाइम्स को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि वरुण के साथ ब्रेकअप उनके जीवन का सबसे कठिन दौर था.

बीते दिनों वरुण सूद ने एक साल पहले हुए ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने दिया को चीट किया था या नहीं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए दिव्या आग्रवाल कहती हैं, "मुझे समझ नहीं आता कि जब कोई इंसान अपने अपकमिंग शो को प्रमोट कर रहा है तो उसे पर्सनल सवालों का जवाब देने की क्या जरूरत है. वरुण उस सवाल को अवॉयड कर सकते थे. हमारे ब्रेकअप को एक साल हो गया है, लेकिन लोग अब भी सवाल पूछते रहते हैं. ऐसे में आपको पता होना चाहिए कि आपको किस तरह डिग्निटी दिखाते हुए ऐसे सवालों को अवॉयड करना है, क्योंकि मैं अब इंगेज्ड हूं".

दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद की बहन अक्षिता के उनके पुश्तैनी गहने वापस नहीं करने के आरोपों का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा, "वे कई दिनों से मेरे मैनेजर से गिफ्ट्स के बारे में पूछ रहे हैं. तीन साल के रिश्ते में बहुत सारे गिफ्ट्स और कार्ड्स एक्सचेंज हुए. कोई इन सब चीजों का हिसाब नहीं रखता. अब जब मैंने ज्वेलरी वापस कर दी है, मेरे मैनेजर के पास फोन आना अब भी बंद नहीं हुआ है. मैं ट्विटर पर बहस करते-करते थक गई हूं".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com