Disha Parmar मालदीव में Rahul Vaidya संग कर रही हैं चिल, फैन्स बोले- नजर ना लगे...

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार पति राहुल वैद्य के साथ इन दिनों मालदीव वैकेशंस पर हैं. दिशा परमार ने मालदीव से कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं.

Disha Parmar मालदीव में Rahul Vaidya संग कर रही हैं चिल, फैन्स बोले- नजर ना लगे...

दिशा परमार ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार पति राहुल वैद्य के साथ इन दिनों मालदीव वैकेशंस पर हैं. दिशा परमार ने मालदीव से कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटो में दिशा परमार ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. दिशा परमार मालदीव में समुद्र किनारे हैं और वह स्विमवियर पहने नजर आ रही हैं. उनके साथ राहुल वैद्य भी हैं. वहीं एक अन्य फोटो में वह पूल में शानदार खाना खाती हुई भी नजर आ रही हैं. राहुल वैद्य और दिशा परमार की इन फोटो को सोशल मीडिया पर फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

v2umrvf8

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की फोटो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. दिशा परमार की फोटो पर एक फैन ने कमेंट किया है, 'भाब्स, ब्यूटीफुल. बहुत ही कमाल के लग रहे हो आप. नजर ना लगे.'

f1k73cbg

वहीं एक फैन ने इसे ऑसम लुक बताया है. दिशा परमार की इन फोटो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं एक यूजर ने इन फोटो को 'वेरी वेरी नाइस' बताया है. 

1jsbfq28

बता दें कि दिशा परमार पति राहुल वैद्य के साथ मालदीव में उनका जन्मदिन मनाने गई हैं. राहुल वैद्य 23 सितंबर को 34 साल के हो गए हैं. राहुल और दिशा की शादी इसी साल 16 जुलाई को हुई है.

evfn7e28
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा परमार 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल में नजर आ चुकी हैं. दिशा परमार दिल्ली की रहने वाली हैं, एक्टिंग करियर को आगे बढ़ाने की खातिर उन्हें पढ़ाई को बीच में ही छोड़ना पड़ा था.