दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शानदार अंदाज में मनाया न्यू ईयर, एक्टर ने पत्नी को गिफ्ट की करोड़ों रुपये की कार

शनिवार और रविवार को दुनियाभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक, हर कोई इस खास दिन को अपने अंदाज में मना रहा है. कई फिल्मी और टीवी सितारों ने भी नए साल का जश्न बेहद शानदार अंदाज में मनाया है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शानदार अंदाज में मनाया न्यू ईयर, एक्टर ने पत्नी को गिफ्ट की करोड़ों रुपये की कार

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने शानदार अंदाज में मनाया न्यू ईयर

नई दिल्ली:

शनिवार और रविवार को दुनियाभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक, हर कोई इस खास दिन को अपने अंदाज में मना रहा है. कई फिल्मी और टीवी सितारों ने भी नए साल का जश्न बेहद शानदार अंदाज में मनाया है. लेकिन जिसके नए साल की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है टीवी के मशहूर कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हैं. नए साल पर शोएब इब्राहिम ने पत्नी दीपिका कक्कड़ को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है.

इस बात की जानकारी अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ अपनी खास तस्वीरें अक्सर शेयर करते रहते हैं. शोएब इब्राहिम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में उनकी व्हाइट कलर की नई कार भी नजर आ रही है. तस्वीर में शोएब इब्राहिम दीपिका को किस करते दिख रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर में टीवी के इस कपल का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शोएब इब्राहिम ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, '2022 वास्तव में एक शानदार यात्रा रही है.... और यहां हम... आज इसका जश्न मना रहे हैं... अपने ब्रांड न्यू BMW X7 को घर ले जा रहे हैं. यह पल आभार, खुशी और बहुत सारी खुशियों से भरा है... यह खास चीज सिर्फ आपके लिए है दीपिका.' गौरतलब है कि नई BMW X7 की कीमत 1.18 से 1.78 के बीच है.