5 महीने की बेटे के साथ नजर आईं दीपिका कक्कड़, पैपराजी ने तस्वीरों के लिए घेरा तो...

दीपिका कक्कड़ रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का हिस्सा है. उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है और शायद इसी शो के सेट पर रुहान मम्मी से मिलने पहुंचे थे.

5 महीने की बेटे के साथ नजर आईं दीपिका कक्कड़, पैपराजी ने तस्वीरों के लिए घेरा तो...

दीपिका कक्कड़ और उनका बेटा रुहान

नई दिल्ली:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ मां बन चुकी हैं और अब मेटर्निटी लीव के बाद उन्होंने बाहर निकलना भी शुरू कर दिया है. उम्मीद है कि जल्द ही वो किसी शो में शामिल होकर दोबारा स्क्रीन पर वापसी करें. फिलहाल तो वह अपने बेटे के साथ एक अपीयरेंस को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल दीपिका अपने बेटे रुहान के साथ बाहर निकली थीं और जब वहां से निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. लेकिन दीपिका भी बड़े ही प्यार से बेटे के साथ पोज देती नजर आईं. पैपराजी ने दीपिका से कहा कि रुहान की भी तस्वीरें क्लिक करवाएं. दीपिका ने उनकी झलक दिखाई वहीं पैपराजी भी कभी सीटी बजाकर तो कभी कोई आवाज निकाल कर छोटे से बच्चे की अटेंशन पाने की कोशिश करते दिखे.

इसके बाद दीपिका आगे बढ़ती हैं और गाड़ी की तरफ बढ़ती हैं. गाड़ी में बैठते हुए दीपिका ने बताया कि रुहान को भूख लगी है. शायद इसलिए ही छोटे से रुहान ने तस्वीरों के लिए स्माइल नहीं की. इस वीडियो पर लोगों ने रुहान और दीपिका को बहुत प्यार दिया. वहीं नेगेटिव कमेंट करने वालों को भी खूब बातें सुनाईं. बता दें कि इससे पहले दीपिका कक्कड़ ने अपने बेटे रुहान को लेकर नेगेटिव कमेंट करने वालों की जमकर क्लास लगाई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई बार सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करने के मामले में इतने आगे बढ़ जाते हैं कि मानवता भी भूल जाते हैं. हाल में एक 16 साल के इन्फ्लुएंसर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बाद खुदकुशी कर ली. इस तरह की खबरें सोचने पर मजबूर करती हैं कि किस तरह सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल हो रहा है.