Sasural Simar Ka 2: ताजमहल के सामने दीपिका कक्कड़ यूं झूमती आईं नजर, Video हुआ वायरल

'ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka)' जल्द ही प्रसारित होने वाला है. ऐसे में शो की शूटिंग काफी तेजी से हो रही है. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने ताजमहल के आगे का एक वीडियो शेयर किया है.

Sasural Simar Ka 2: ताजमहल के सामने दीपिका कक्कड़ यूं झूमती आईं नजर, Video हुआ वायरल

"ससुराल सिमर का" के कलाकार ले रहें शूटिंग का मजा

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी का प्रसिद्ध धारावाहिक 'ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2)' वापसी के लिए तैयार है. जिससे इस शो के प्रशंसक काफी खुश हैं. 'ससुराल सिमर का 2 (Sasural Simar Ka 2)' 4 साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर लौटने वाला है. इस शो की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. जैसा कि यह शो आगरा के शानदार शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित है. जिसके चलते आगरा में सभी कलाकार शूटिंग का भरपूर मजा ले रहे हैं. एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़(Dipika Kakar),जयती भाटिया(Jayati Bhatia), राधिका मुथुकुमार (Radhika Muthukumar) तान्या शर्मा (Tanya Sharma) और अन्य सभी कलाकार इस समय आगरा शहर में शूटिंग कर रहे हैं. इसी के साथ वह आगरा में शानदार समय भी बिता रहे हैं. उन्होंने ताजमहल, सदर बाजार, बिजली घर, ताजगंज और कई अन्य स्थानों पर शूटिंग की है.


अभिनेत्री राधिका मुथुकुमार (Radhika Muthukumar) से उनके अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, "हम अभी आगरा में कुछ महत्वपूर्ण जगहों पर शूटिंग कर रहे हैं और यह मेरे लिए एक सुखद अनुभव रहा है. मुझे खुशी है कि, आगर की संस्कृति और यहां के महान स्थानों पर हमें शूटिंग करने का अवसर मिल रहा है. हमने सात अजूबों में से एक, "द ताजमहल" को एक महत्वपूर्ण दृश्यों के लिए भी शूट किया है. इसके अलावा, शहर में सह-कलाकारों के साथ इस नई यात्रा को शुरू करने का सुखद अनुभव मिल रहा है. वहीं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने ताजमहल के आगे झूमते हुए एक वीडियो शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, यह धारावाहिक का दूसरा सीजन है. जो 4 साल बाद टीवी पर वापस आ रहा है. इसके कलाकार भी इस सीजन को लेकर उत्साहित हैं. इस सीजन में दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की जगह राधिका मुथुकुमार (Radhika Muthukumar) लिड रोल में नजर आएंगी. इसके साथ कई नए कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे.